Site icon Bloggistan

IPL 2023: जानिए आज का दिन क्यों हैं Sunil Narine और Andre Russell के लिए इतना खास

IPL 2023

Andre Russell and Sunil Narine

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 9वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से बैंगलोर और कोलकाता के बीच खेला जाएगा. कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में होने वाले इस मुकाबलें में जहां एक तरफ कोलकाता इस साल IPL की अपनी पहली जीत तलाश करेगी तो वहीं दूसरी तरफ विजयी रथ पर सवार बैंगलोर अपने इस रथ को आगे बढ़ाने का प्रयास करेगी. आज ये मुकाबला कोलकता के दो खिलाड़ी सुनील नरेन और आंद्रे रसेल के लिए काफी ज्यादा खास होने वाला है.

आज शाम 7:30 बजे Sunil Narine खेलेंगे अपना 150वां IPL

आज शाम को होने वाला ये मुकाबला Sunil Narine के लिए काफी ज्यादा खास होने वाला है. दरअसल, सुनील ने अबतक अपने जीवन में IPL के कुल 149 मुकाबलें खेले हैं. और ये खिलाड़ी आज अपना 150वां मुकाबला खेलने जा रहा है. सुनील केकेआर के सबसे पुराने खिलाड़ी हैं और ये आईपीएल के उन खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने केवल एक ही फ्रेचाइजी के लिए आईपीएल खेला है.

अब तक सुनील ने लिए हैं इतने विकेट

सुनील नरेन ने आईपीएल में कुल 149 मुकाबलों में 153 विकेट अपने नाम किया है. IPL के इतिहास में सबसे अच्छा प्रदर्शन इस खिलाड़ी ने 19 रन देकर 5 विकेट लेकर किया है. सुनील गेंदबाजी के साथ-साथ बल्ले से भी जोर दिखाने में सक्षम माने जाते हैं. अब देखना ये है कि अपने जीवन के इस एतिहासिक पल में ये खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करता है.

यह भी पढ़ें- KKR VS RCB: आज कोलकाता और बैंगलोर के बीच होगी जंग, आंकड़ों से समझिए कौन पड़ेगा किस पर भारी

आंद्रे रसेल खेलेगें अपना 100वां मुकाबला

आज शाम को होने वाला मुकाबला Andre Russell के लिए भी एतिहासिक मुकाबला साबित होने वाला है क्योंकि आज रसेल अपना 100वां IPL खेलने जा रहे हैं. रसेल ने आईपीएल में केकेआर के लिए सबसे ज्यादा खेला है. इन्होंने अबतक अपने आईपीएल करियर में 7 मुकाबले दिल्ली के लिए तो वहीं 92 मुकाबलें केकेआर के लिए खेला है. इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने आईपीएल में 2 हजार से ज्यादा रन औ 89 विकेट अपने नाम किया है. आज शाम को होने वाले एतिहासिक मुकाबलें में आंद्रे रसेल कैसा प्रदर्शन करते हैं ये देखने वाली बात होगी.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version