Site icon Bloggistan

Indian Cricket Team: सब कुछ छोड़ साधु बने धोनी और सचिन, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Indian Cricket Team

MS Dhoni, Sachin Tendulkar, Virat Kohli

AI Generated unique image of Indian Cricketers: हमारे देश में क्रिकेट और पूजा का एक अनोखा रिश्ता है, जब कभी भी टीम इंडिया किसी बड़े मैच जैसे की वर्ल्ड कप या कोई और बड़े मुकाबले में मैदान में होती है तो हर जगह लोग हवन या पूजा पाठ करवाते है. क्रिकेट और भारतीय का रिश्ता शुरू से ही काफी गहरा रहा है. चाहे स्टेडियम में बैठ कर जीत के लिए हाथ जोड़ना हो या स्टेडियम से बाहर हवन का आयोजन.

क्रिकेटर्स का ऐसा लुक कही नही देखा होगा

क्या अपने कभी सोचा है जिन क्रिकेटर्स को आपने हमेशा बस टीम इंडिया के जर्सी में देखा वह अगर एक पुजारी होते तो कैसे दिखते? आपने भी यह बस सोचा है लेकिन कभी देख नही. आइए आज हम आपको कुछ ऐसे तस्वीर दिखाते है जिसे देख आपके होश उड़ जायेंगे और आपके मुंह से बस एक ही बात निकलेगा भाई वाह क्या बात है. दरअसल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का खुमार हर तरफ चढ़ा हुआ है, आर्टिस्ट एआई के मदद से अलग-अलग तरह की तस्वीर बना रहे है. ऐसे ही एक वाइल्ड ट्रांस नाम के आर्टिस्ट ने कर दिखाया, दरअसल आर्टिस्ट ने क्रिकेटरों को साधु के रूप में दिखाया है. आप भी देखे अपने चहेते खिलाड़ियों को साधु के रूप में.

यह भी पढ़े :- जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, वजह जानेंगे तो रह जाएंगे सन्न

महेंद्र सिंह धोनी

MS Dhoni


कपिल देव

Kapil Dev

विराट कोहली

Virat Kohli

सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar

रोहित शर्मा

Rohit Sharma

हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya


हरभजन सिंह

Harbhajan Singh

युवराज सिंह

Yuvraj Singh

वीरेंद्र सहवाग

Virender Sehwag

सौरव गांगुली

Sourav Ganguly

खिलाड़ियों का साधु लुक सोशल मीडिया पर वायरल

खिलाड़ियों का यह साधु लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल है, लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को नए लुक में देख कर काफी प्रसन्न है और आर्टिस्ट की जम कर तारीफ कर रहे है.

विराट कोहली हो या महेंद्र सिंह धोनी, कपिल देव हो या सचिन तेंदुलकर सभी खिलाड़ियों का यह अंदाज़ काफी अनोखा लग रहा है, खिलाड़ियों के फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए खूब तारीफ के पुल बांध रहे है यही नही कई लोगो ने तो रैना और बाकी खिलाड़ियों के फोटो की मांग भी कर डाली.

वही आपको बताते चले ऐसा पहली बार नहीं हुआ है के एआई द्वारा खिलाडियों की अलग अलग तरह की तस्वीर बनाई गई हो, पहले भी कई बार खिलाड़ियों को अलग अलग प्रोफेशन में दिखाया गया है जो के उनके फैंस द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version