Site icon Bloggistan

IND vs WI: इस तूफानी गेंदबाज़ की होने जा रही टीम इंडिया में एंट्री. रफ्तार का है बादशाह

IND vs WI

IND vs WI

IND vs WI: भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच चल रहे पांच मैचों के टी 20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार आठ बजे रात में शुरू होगा. वही फ्लोरिडा में खेले जाने वाला यह मुकाबला भी भारत के लिए करो या मरो का होने वाला है. भारतीय टीम ने अपने हार का सिलसिला पिछले मुकाबले में तोड़ा था और वेस्ट इंडीज़ को मात दिया था. भारत ने इस पांच मैचों वाले सीरीज में दो मुकाबले गवां दिए हैं. हल्की पिछले मुकाबले में भारत ने अच्छा कमबैक किया था लेकिन ऐसी संभावना जताई जा रही है के भारत आज प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव कर सकता है. क्या होगा वो बदलाव आपको बताते हैं.

उमरान की होगी एंट्री

Umran Malik

वही पिछले कुछ मैचों में भारत के तेज़ गेंदबाज़ कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाएं हैं. यही वजह है के इस खास मुकाबले से पहले कप्तान पांड्या टीम में बड़ा डिसीजन ले सकते है. इस सीरीज में जहां कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है तो वही पंड्या तेज़ गेंदबाज़ी को सुधारने के लिए बेंच की तरफ देख सकते हैं. कप्तान पांड्या बेंच पर बैठे तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक या आवेश खान की तरफ देख सकते है. वही उमरान या आवेश किसी को भी इस मुकाबले में उतारा जाता है तो अर्शदीप सिंह या मुकेश कुमार को आराम दिया जा सकता है. वही इस मामले में मुकेश की उम्मीद थोड़ी कम है. मुकेश ने पिछले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़े:- बंग्लादेश के नए कप्तान हैं विवादों में सरदार, कई बार हो चुके हैं बैन

यह है तेज़ गेंदबाज़ों के आंकड़े

IND vs WI

अगर भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों के आंकड़ों पर अगर नजर डाले तो यह सच में चिंता का विषय है. आंकड़ों के मुताबिक कप्तान हार्दिक पांड्या ने पिछले तीन मैचों में 4 विकेट झटक कर 80 रन लुटा दिए. इसके बाद भारत के युवा तेज़ गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने पिछले 3 मुकाबलों में 2 विकेट लिए और साथ ही 98 रन लुटा दिए. वही मुकेश कुमार की अगर बात करे तो मुकेश ने बीते तीन मैचों में 2 विकेट लेने के साथ 78 रन दिए हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version