Site icon Bloggistan

IND vs RSA: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर इस खिलाड़ी की खुल सकती है किस्मत, इस बड़े फॉर्मेट में मिल सकती है जगह

IND vs RSA: भारत की टीम दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुकी है. इस टीम में युवा खिलाड़ियों के साथ कुछ अनुभवी खिलाड़ी भी शामिल है. ऐसे में टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ियों के लिए इस दौरे पर अपनी काबिलियत साबित करने का बेहतरीन मौका है. वहीं इस दौरे पर सबकी नजर छक्का जड़ने वाले खिलाड़ी रिंकू सिंह पर रहेगी. दरअसल कुछ महीनो बाद ही टी 20 विश्वकप है. जिसको लेकर टीम का एलान होना बाकी है. ऐसे में सभी खिलाड़ी इस दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे.

रिंकू सिंह पर नज़र

भारतीय टीम के युवा फिनिशर रिंकू सिंह को अगर टी 20 विश्वकप में अपनी जगह पक्की करनी है तो उन्हें दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे पर शानदार प्रदर्शन करना होगा. अगर रिंकू इस मौके को भुनने में कामयाब हो पाते हैं तो ऐसे में उनके लिए टी 20 विश्वकप की रह आसान हो सकती है. लेकिन ये सब कुछ इतना आसान भी नही होने वाला. दरअसल भारतीय टीम में इस वक्त सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं. ऐसे में रिंकू के लिए भी कंपटीशन काफी ज्यादा हाई है.

ये भी पढ़ें: Gambhir vs Sreesanth: बीच मैदान में दिग्गजों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई, श्रीसंत ने बताया पूरा मामला

युवा खिलाड़ियों को मौका

आपको बता दें भारतीय टीम इस वक्त दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है. यह टीम को पहले तीन टी 20 मुकाबले खेलने हैं. जिसके लिए युवा खिलाड़ियों का चयन किया गया है. साथ ही इस टीम की कमान कप्तान सूर्यकुमार यादव के हाथों के सौंपी गई है. वहीं इस टीम में यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड, रिंकू सिंह और अर्शदीप जैसे युवा खिलाड़ी शामिल हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version