Site icon Bloggistan

IND vs RSA: मुकाबले से पहले खूब परेशान हुए सूर्यकुमार यादव, इस चीज़ को लेकर हुई टेंशन

IND vs RSA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज दक्षिण अफ्रीका के डरबन में पहला मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला भारत कप्तान सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में खेलेगा. वही इस दौरे की शुरुआत तीन T20 मुकाबले के साथ हो रही है. जिसके लिए आज पहली भिड़त डरबन में है. वही इस मुकाबले से पहले T20 के कप्तान सूर्यकुमार यादव को बड़ा टेंशन हो गया है. दरअसल यह एक ऐसा टेंशन है जिससे पूरी टीम की परफॉर्मेंस भी निर्भर करती है.

ये है बड़ी टेंशन

दरअसल भारतीय टीम के स्क्वाड में इस वक्त कुल तीन ओपनर मौजूद हैं, जिसमें यशस्वी जयसवाल ऋतुराज गायकवाड और शुभमन गिल का नाम शामिल है. अमूमन आपने यशस्वी जयसवाल और ऋतुराज गायकवाड को एक साथ ओपनिंग करते हुए देखा होगा. लेकिन शुभमन गिल की लगातार अच्छी परफॉर्मेंस के कारण ये उम्मीद की जा रही है कि उन्हें आज के प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. ऐसे में कप्तान के लिए तीनों में से किसी दो का चयन करना काफी मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:Team India में नही मिल रही इस खिलाड़ी को जगह, इस टीम के लिए चटका रहा खूब विकेट

कप्तान की पसंद कौन?

अगर कप्तान यशस्वी जयसवाल और शुभमन गिल को मैदान में उतारते हैं तो फिर यशस्वी जयसवाल और गायकवाड की जोड़ी को बीच में ब्रेक लग सकता है. जो की आने वाले वक्त के लिए भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर नहीं होगी. वहीं अगर गिल को इस मुकाबले से दूर रखते हैं तभी टीम को कहीं ना कहीं परेशानी हो सकती है. हालांकि कप्तान क्या फैसला लेते हैं ये तो प्लेइंग 11 के सामने आने के बाद ही सुनिश्चित हो पाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version