Site icon Bloggistan

IND vs RSA: भारतीय टीम में तीन ओपनर जाने किसे मिलेगा मौका, पूर्व खिलाड़ी ने दिया ये जवाब

IND vs RSA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 10 तारीख से मुकाबले का आगाज़ होगा. इस दौरे में भारत को पहले 3 टी 20 मुकाबले खेलने हैं. जिसके लिए भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका पहुंच भी चुकी है. वहीं भारत के लिए एक बड़ी मुसीबत इस दौरे पर खड़ी हो गई है. दरअसल भारत के लिए ओपनिंग कौन करेगा इस को लेकर सवाल बना हुआ है. दरअसल इस टीम में यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड और शुभमन गिल तीन ओपनर मौजूद हैं. इसको लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बड़ी बात कही है.

पूर्व खिलाड़ी ने क्या कहा

भारत के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने कहा “शुभमन गिल का बतौर ओपनर रिकॉर्ड शानदार है, लेकिन मैं चाहूंगा कि यशस्वी जयसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग करें, जबकि शुभमन गिल नंबर-3 पर बल्लेबाजी करें.” आगे मांजरेकर ने कहा “इस वक्त भारतीय बल्लेबाजी क्रम में गजब की गहराई है, बैटिंग ऑर्डर इतना शानदार है कि ईशान किशन जैसे बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लिए टीम मैनेजमेंट को संघर्ष करना पड़ रहा है.”

ये भी पढ़ें:T20 World Cup के लिए खिलाड़ियों का चयन आसान नही, IPL निभा सकता है अहम भूमिका

10 को महा मुकाबला

पूर्व खिलाड़ी के मुताबिक “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज के पहले 2 मैचों में ईशान किशन ने पचास रनों का आकड़ा पार किया, लेकिन इसके बावजूद इस विकेटकीपर बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है.” वहीं आपको बता दें भारत को अगला मुकाबला डरबन में 10 दिसंबर को खेलना है. इस मुकाबले के लिए दोनो ही टीमें नेट्स पर खूब पसीना बहा रही है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version