Site icon Bloggistan

IND vs RSA: मैच से पहले BCCI ने सुना दी बुरी ख़बर, ये पढ़ आप भी हो जायेंगे मायूस

IND vs RSA: भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है. आज से दोनो टीमों के बीच मुकाबले का आगाज़ होने जा रहा है. भारतीय टीम आज दक्षिण अफ्रीका से डरबन में भिड़ेगी. जहां एक ओर भारतीय टीम युवा खिलाड़ियों से लैस है तो वहीं इस टीम की कमान कप्तान सूर्यकुमार यादव के हाथों में सौंपी गई है. लेकिन इस मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने तस्वीरें साझा कर एक बुरी खबर दी है. इस खबर को पढ़ते ही आप भी मायूस हो सकते हैं.

बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीर

दरअसल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज बेहद अहम मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले से ही भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे का आगाज़ करेगी. लेकिन मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर डरबन के ग्राउंड की थी. जहां मैदान में कवर्स डाले हुए थे. साथ ही अपडेट देते हुए बीसीसीआई ने बताया के बारिश अभी तक जारी है. दरअसल ये मुकाबला डरबन में खेला जाना है लेकिन वहा पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है. वहीं अगर बारिश नही रुकती है तो इस मैच को रद्द भी किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:Team India में नही मिल रही इस खिलाड़ी को जगह, इस टीम के लिए चटका रहा खूब विकेट

युवा खिलाड़ी शामिल

गौरतलब हो की इस दौरे पर भारत ने युवा टीम भेजी है. इस टीम की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में है. वहीं रिंकू सिंह, यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड, मुकेश कुमार और अर्शदीप जैसे युवा इस टीम का हिस्सा हैं. वहीं इस टीम में अनुभवी खिलाड़ी भी हैं. अब देखना होगा क्या ये मुकाबला आज हो पाता है या नही.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version