Site icon Bloggistan

IND vs NZ: जब अचानक ड्रेसिंग रूम में पहुंचे धोनी,खिलाड़ियों को दिया सरप्राइज, देखें वीडियो

Mahendra singh dhoni(Image source-Google)

Mahendra singh dhoni(Image source-Google)

IND vs NZ: भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी.इस मैच का पहला मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की तैयारी पूरी है. लेकिन खिलाड़ियों की खुशी की ठिकाना तब नहीं रहा जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अचानक ड्रेसिंग(Ms dhoni visiting) रूम पहुंच गए. धोनी(Ms dhoni) ने खिलाड़ियों से मुलाकात की. पहले आप भी देखें ये वीडियो…

जैसे ही खिलाड़ियों ने धोनी को देखा उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.उन्हें देख सभी युवा खिलाड़ी चौंक गए. महेंद्र सिंह धोनी ने खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया.इस दौरान हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, शुभमन गिल, युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन सुंदर सभी  धोनी से टिप्स लेते नजर आए.

इस वीडियो को बीसीसीआई ने खुद ट्वीट किया है.धोनी के फैंस ये वीडियो देखकर काफी खुश हैं. उनके फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.वीडियों में आप देख सकते हैं कि धोनी से मिलकर खिलाड़ी कितने खुश हैं.ये धोनी का ये होम ग्राउंड है. हो सकता है कि वो ये मैच देखने के लिए भी आएं.

इससे पहले धोनी को यूएई में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया का मेंटर बनाया गया था.लेकिन उसके लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी. बता दें कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम इंडिया न्यूजीलैंड को मैदान पर धूल चटाने के लिए उतरेगी. इस बार टीम में कई शीर्ष खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें : Ms dhoni: क्या आपने देखा माही का फाइव स्टार बंगला, खबूसूरती कर देगी दंग, देखें तस्वीरें

Exit mobile version