Site icon Bloggistan

IND vs IRE: रिंकू के तूफान के आगे ढेर हुई आयरलैंड, गेंदबाजों के छूटे पसीने

Rinku Singh

IND vs IRE

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर अपना डेब्यू करने वाले रिंकू सिंह ने कल सभी को अपने बल्लेबाज़ी से चौका दिया. आयरलैंड दौरे के दूसरे मैच में रिंकू ने वो कर दिखाया जो कई युवा खिलाड़ी सोचेंगे. अब फैंस इस युवा खिलाड़ी की खूब तारीफ कर रहे है और इन्हें बेस्ट फिनिशर भी कह रहे है. रिंकू सिंह ने कल जबरदस्त छक्के लगा कर मैच को रोमांचक स्थिति में ले आए थे. स्टेडियम में बैठे फैंस से कर सभी की जबान पर बस रिंकू का नाम ही चल रहा था.

रिंकू ने की छक्कों की बारिश

IND vs IRE

गौरतलब हो के आयरलैंड दौरे के दूसरे मुकाबले में भारत ने बड़ी जीत हासिल की, भारत ने आयरलैंड को 33 रनो से हरा दिया. वही इस जीत के हीरो रहे रिंकू सिंह. रिंकू मैदान में आते ही हवाई शॉट खेलने लगे. रिंकू ने 21 गेंदों में 38 रनो की बेहतरीन पारी खेली. इस दौरान रिंकू ने 2 चौके और 3 छक्के जड़े. रिंकू के इस शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. रिंकू मैदान में बिलकुल ऐसे खेल रहे थे मानो वो आईपीएल को कंटिन्यू कर रहे हो. आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण रिंकू ने अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बना रखी है. रिंकू ने आईपीएल के गुजरात के खिलाफ लगातार 5 छक्के मार कर कोलकाता को विजय बनाया था.

ये भी पढ़े :Asia Cup: शिखर धवन के बल्ले पर लगा ग्रहण, क्या खत्म हो जाएगा करियर?

भारत ने कुछ इस तरह जीता मैच

IND vs IRE

गौरतलब हो के इस मैच में आयरिश टीम ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया. भारत की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड मैदान में उतरे थे, यशस्वी अपना शानदार खेल दिखाने में नाकाम रहे. वही ऋतुराज गायकवाड ने अर्धशतक की बड़ी पारी खेली ऋतुराज गायकवाड़ ने 43 बॉल पर 58 रन बनाए. इस दौरान गायकवाड ने 4 चौके और 1 छक्का लगाया. वहीं काफी लंबे समय से अपने फार्म से जूझ रहे संजू सैमसन ने 26 बॉल पर 40 रन बनाया, इस दौरान सैमसन ने 5 चौके तो वाली 1 छक्का लगाया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version