Site icon Bloggistan

IND vs AUS मैच के दौरान डांस करते दिखें Virat Kohli, वीडियो हो रहा वायरल

IND vs AUS, 3rd ODai

Virat Kohli

IND vs AUS: भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के साथ ओडीआई सीरीज का आखिरी मुकाबला खेल रही है. यह मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारतीय टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हुई जिसमे रोहित शर्मा और विराट कोहली शामिल हैं. भारत के घातक बल्लेबाज विराट कोहली अपने एग्रेशन के साथ साथ अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. ऐसा ही कुछ आ मैदान पर देखने को मिला.

यहां देखें वायरल वीडियो

दरअसल जब ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाज़ी कर रही थी तब बीच में ड्रिंक्स ब्रेक हुआ. इसी बीच भारत के घातक बल्लेबाज़ विराट कोहली अचानक ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ लाबुशेन के साथ मस्ती करते दिखे. विराट कोहली ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान वहां पर पहुंचे और डांस करने लगे. लोगों को कोहली का यह अंदाज़ खूब पसंद आया. सोशल मीडिया पर कोहली का यह वीडियो खूब वायरल है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं. लोगो को विराट कोहली का यह मस्ती भरा अंदाज खूब पसंद आया. और लोग भारत के पूर्व कप्तान की जम कर तारीफें कर रहें हैं.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: इन टीमों ने दिया है वनडे में 400 से अधिक का टारगेट, विरोधियों के उड़ाए हैं होश

क्या है मैच का हाल

Team India 3rd ODI

वहीं आपको बता दें तीसरे वनडे में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार रन बरसाए और भारतीय गेंदबाजों को खूब परेशान किया. ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी शुरुआत डेविड वार्नर और मिशेल मार्श ने की. वहीं इस मूवेबल में मार्श 4 रन के कारण शतक से चूक गए. वही ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ और लाबुशेन ने भी अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं अगर भारतीय गेंदबाज़ी की बात करे तो जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट झटके. इसके साथ ही कुलदीप यादव के हाथों 2 विकेट लगा. वहीं सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा को एक एक सफलता मिली.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version