Site icon Bloggistan

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, लिया यह निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

IND vs AUS

IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज ओडीआई सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला इंदौर में खेला जा रहा है. वहीं इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया. वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने कुछ बड़े बदलाव भी किए हैं. वही भारत ने भी प्रसिद्ध कृष्णा को मौका दिया है. आपको बता दें इस मुकाबले के बीच बारिश होने की भी संभावना जताई जा रही है. वहीं इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बड़ा बदलाव करते हुए पैट कमिंस की जगह स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाया है.

स्टीव स्मिथ ने क्या कहा

Steve-Smith

वहीं इस मुकाबले में टॉस जीत पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा “हम पहले गेंदबाजी करेंगे. यह काफी चेतावनी है. अच्छा विकेट लग रहा है, लक्ष्य का पीछा करना अच्छा लग रहा है. वहीं ओस पर बात करते हुए स्टीव ने कहा “अगर यह (ओस) आती है, तो इससे पीछा करने में मदद मिलेगी. हम जीतना चाहते हैं लेकिन हम एक अलग संयोजन भी आज़माना चाहते हैं.” वहीं आपको बता दें यह सीरीज ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए काफी अहम है. अगर आज ऑस्ट्रेलिया यह मुकाबला हार जाती है तो वह सीरीज गवां देगी.

केएल राहुल क्या बोले

KL-Rahul

वही भारत के कप्तान केएल राहुल ने टॉस हार कहा “मैदान के आकार को देखते हुए हम भी पहले गेंदबाजी करते. अच्छा विकेट, बोर्ड पर रन लगाना एक बड़ी चुनौती है.” वहीं बदलाव पर बात करते हुए केएल राहुल ने कहा “पिछले गेम से हमारे पास केवल एक बदलाव है. जसप्रित को आराम दिया गया है, प्रिसिध को टीम में लिया गया है. हमारे सभी बल्लेबाजों के लिए बीच में कुछ समय बिताना अच्छा है.” वहीं भारत अगर आज यह मुअबला जीत जाता है तो वह सीरीज पर कब्ज़ा कर लेगा और तीसरा मुकाबला महज़ एक औपचारिक मुकाबला रहेगा.

Exit mobile version