Site icon Bloggistan

IND vs AUS: इस खिलाड़ी की तपस्या में फिर रह गई कमी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी नही चुना गया

IND vs AUS

Team India

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों का ओडीआई सीरीज होने वाला है. यह मुकाबला विश्व कप से पहले दोनों ही टीमों के लिए बेहद खास है. इस मुकाबले में दोनों ही टीमों को पता चल जाएगा कि वह विश्व कप के लिए कितना तैयार है. इसी को लेकर कल कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत आगरकर ने टीम का ऐलान किया. इस टीम में खास बात यह है कि इस टीम में ऑफिस स्पिनर रवि अश्विन की वापसी हुई है. हालांकि एक बार फिर से युजवेंद्र चहल का नाम इस टीम में नाम नहीं है.

चहल नही हुए शामिल

Yuzvindra Chahal

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला ओडीआई सीरीज 22 सितंबर से शुरू हो जाएगा. इस सीरीज को लेकर कल टीम इंडिया का ऐलान किया गया. पहले दो मुकाबलों में केएल राहुल को कप्तान चुना गया, तो वहीं तीसरे मुकाबले से रोहित शर्मा वापसी करेंगे. वही इस टीम में युजवेंद्र चहल का नाम नहीं था, दरअसल एशिया कप के वक्त भी जब टीम का ऐलान किया गया था, तब भी चहल का नाम वहां नहीं था. इसके बाद चहल ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास भी निकली थी. आपको बता दे भारत के स्पिनर चहल काफी दिनों से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है.

ये भी पढ़े :IND vs AUS: इस खिलाड़ी के लिए खुला विश्व कप का रास्ता, दिखाना होगा दमदार प्रदर्शन

विश्व कप से पहले यह मुकाबला बेहद खास

Team India

एशिया कप और विश्व कप के टीमों के ऐलान के साथ ही यह भी वाज़े हो गया कि चहल अब इस साल टीम इंडिया के लिए कोई मुकाबला नहीं खेलेंगे. दरअसल जब एशिया कप के लिए टीमों का ऐलान हुआ था तब यह प्रयास लगाए गए थे कि विश्व कप के समय युजवेंद्र चहल को टीम में जगह मिल सकती है. लेकिन जब विश्व कप की टीमों का ऐलान हुआ तब भी चहल का नाम शामिल नहीं था.
आपको बता दें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह घरेलू सीरीज बेहद खास है. दरअसल इसके तुरंत बाद ही विश्व कप शुरू हो जाएगा, भारत को विश्व कप का अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ ही खेलना है. ऐसे में यह सीरीज भारत और ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version