Site icon Bloggistan

IND vs AUS: इस खिलाड़ी के छलक पड़े आंसू, नही मिल रही थी भारतीय टीम में जगह

IND vs AUS

Team India

IND vs AUS: भारत के ऑफ स्पिनर और घातक गेंदबाज़ रवि अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का हिस्सा हैं. अश्विन को एशिया कप में मौका नही मिला था और न ही उनका नाम विश्व कप के लिए चुना गया था. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में अश्विन का नाम शामिल किया गया और उन्हें इस टीम में जगह दी गई. अब अश्विन ने बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए इमोशनल बातें शेयर की. अश्विन का वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया.

आश्विन ने क्या कहा

बीसीसीआई द्वारा जारी वीडियो में अश्विन ने कहा “यह मेरे लिए अच्छा मौका है. यह उस बारे में नहीं है कि मैं इन मौकों के साथ क्या हासिल करना चाहता हूं, मैं आनंद लेना चाहता हूं और खुद को एंजॉय करने के लिए बेस्ट टाइम देना चाहता हूं. मैंने कुछ क्लब मैच खेले. टीम मैनेजमेंट ने मुझे ध्यान में रखा. उन्होंने कहा कि जब भी मौका हो, तैयार रहना. मैं अपनी फिटनेस के आधार को छू रहा था, कुछ ओवर डालने शुरू कर दिए.”

ये भी पढे़ : ICC World Cup: साउथ अफ्रीका के अरमानों पर फिर फिरा पानी, टीम में हुआ कुछ ऐसा मच गया बवाल

परफॉमेंस पर की बात

R Ashwin

वहीं आगे वह वीडियो में आगे कहतें हैं “मैं कुछ अलग करना चाहता हूं, मैं खुद से कुछ अलग करना चाहता हूं. इसलिए मैं कुछ एंगल पर काम कर रहा था क्योंकि वनडे क्रिकेट सिर्फ स्पिन के बारे में नहीं रहे गया है. यह एंगल के बारे में है जिन्हें आप क्रीज़ पर प्रज़ेंट कर सकते हैं, क्रीज़ की गहराई, उसका इस्तेमाल. मैं बाधाओं को दूर करने के लिए खुद को असुविधा को ज़ोन में रखने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि जो मेरे लिए सबसे पहले आता है वो मेरे परफॉर्मेंस में गर्व है.”

आपको बता दें अश्विन विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा भाई हैं. इससे पहले वह एशिया कप में भी टीम का हिस्सा नही थें. लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के हिस्सा हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version