Site icon Bloggistan

IND vs AUS: दूसरी जीत के बाद क्या बोले Surya Kumar Yadav, इस खिलाड़ी की जम कर की तारीफ

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला दोनो टीमों के लिए बेहद खास था. इस मुकाबले में भारत के बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों यूनिट में शानदार प्रदर्शन किया. जहां एक ओर जायसवाल ने तगड़ी बल्लेबाजी की तो वहीं बिश्नोई और प्रसिद्ध ने शानदार विकेट चटकाए. वहीं इस जीत के बाद भारत के कप्तान सूर्या कुमार यादव काफी खुश नजर आए.

क्या बोले कप्तान

कप्तान सूर्या कुमार यादव ने जीत के बाद खिलाड़ियों की जम कर तारीफ की. सूर्यकुमार यादव ने कहा “लड़के मुझ पर ज्यादा दबाव नहीं डाल रहे हैं. वे जिम्मेदारी ले रहे हैं. मैंने उनसे पहले ही कहा था, पहले बल्लेबाजी के लिए तैयार रहो. काफी ओस थी. हमने बाद में इसका बचाव करने के लिए बात की. जब मैंने देखा कि रिंकू आखिरी गेम में बल्लेबाजी करने आया था, तो उसने जो धैर्य दिखाया वह शानदार था. इसने मुझे किसी की याद दिला दी हर कोई जवाब जानता है.”

ये भी पढे़ :Iceland Cricket ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर ठोकी दावेदारी

रिंकू की तगड़ी पारी

वहीं इस मुकाबले में भारत के शानदार फिनिशर रिंकू सिंह ने तगड़ी बल्लेबाजी की. उन्होंने महज 9 गेंद खेल 31 रन बनाए. वहीं इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के जड़ें. रिंकू ने 344.44 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. वहीं रिंकू ने पिछले मुकाबले में भी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. रिंकू आने वाले वक्त में भारत के शानदार फिनिशर बन सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version