Site icon Bloggistan

IND vs AUS: अंतिम ओवर में भारत ने पलटी बाज़ी, आखिरी मुकाबले में दर्ज की जीत

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज पांच मैचों के टी 20 सीरीज का पांचवां मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनो ने ही प्लेइंग इलेवन में खास बदलाव किए थे. इस मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 8 विकेट गवा कर 160 रन बनाए थे, वहीं जवाब में ऑस्ट्रेलिया जीत का आंकड़ा नहीं छू पाई. भारत ने इस मुकाबले को 6 रन से अपने नाम किया.

कैसी रही भारत की पारी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए शुरुआत बेहद खराब रही. भारत के बल्लेबाज इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए ओपनर्स भी फ्लॉप साबित हुए. यशस्वी जायसवाल ने 21 रन बनाया तो वहीं गायकवाड ने महज़ 10 रन बनाया. कप्तान सूर्या महज 5 रन बना कर पवेलियन लौट गए. वहीं रिंकू भी महज 6 रन पर ही पवेलियन लौटे. वहीं अय्यर ने इस मुकाबले में शानदार पारी खेली. अय्यर ने 37 गेंदों में 53 रन बनाए. वहीं इस दौरान 5 चौंके और 2 छक्के जड़े. अक्षर ने भी 21 गेंदों में 31 रनो का अहम योगदान दिया.

ये भी पढे़ :Mitchell Johnson और David Warner के झगड़े ने लिया नया रुख, जॉनसन ने किए बड़े खुलासे

भारत ने दर्ज की जीत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारुओं की भी शुरुआत कुछ खास नही रही. कंगारू टीम को पहला झटका 22 रनो पर लगा. ओपनर जॉश फिलिप महज 4 रन पर ही पवेलियन लौट गए. वहीं हेड भी 18 गेंदों में 28 रन बना पवेलियन लौट गए थे. वहीं बेन मैकडरमोट ने इस मुकाबले में शानदार पारी खेली. उन्होंने 36 गेंदों में 54 रनो की धाकड़ पारी खेली. उन्होंने इस पारी में 5 छक्के मारे. वहीं गेंदबाजी में रवि बिश्नोई ने 2 विकेट चटकाए और मुकेश कुमार ने शानदार 3 विकेट चटकाए. अंत में भारत ने इस मुकाबले को 6 रनो से अपने नाम किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version