Site icon Bloggistan

IND vs AUS: हार के बाद भी टीम से काफी खुश दिखें रोहित, कही ये बड़ी बात

Rohit Sharma

Rohit Sharma

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज ओडीआई सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने गवा दिया और ऑस्ट्रेलिया ने 66 रनो से जीत दर्ज की. हालाकि यह मुकाबला महज़ औपचारिक मुकाबला था. दरअसल भारत पहले ही इस तीन मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे था. वही इस मुकाबले में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने जबरदस्त पारी खेली. उन्होंने अपने बल्ले से 81 रन बने. वही ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्श ने शानदार 96 रनो की पारी खेली.

हार के बाद रोहित ने क्या कहा

Rohit Sharma

वही मुकाबला हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा “मैं बहुत खुश हूं, निश्चित रूप से मैं सभी तरह से गेंद को हिट करना चाहूंगा, लेकिन अगर मैं उस तरह से हिट कर रहा हूं तो मुझे खुशी होगी. पिछले 7-8 एकदिवसीय मैचों में हमने वास्तव में अच्छा खेला है, हमें अलग- अलग परिस्थितियों और अलग- अलग टीमों के तहत चुनौती दी गई है, मुझे लगता है कि हमने उस चुनौती का बहुत अच्छी तरह से जवाब दिया है. दुर्भाग्य से वह परिणाम नहीं मिला जो हम आज चाहते थे.”

ये भी पढे़ :IND vs AUS: मैक्सवेल बने मैन ऑफ द मैच, शुभमन की झोली में आई ये बड़ी खुशी

बुमराह पर क्या बोले रोहित

Jaspreet Bumrah

वही जसप्रीत बुमराह पर बोलते हुए रोहित ने कहा “मैं बहुत खुश हूं, इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वह शरीर के हिसाब से कैसा महसूस करते है, बुमराह पास इतना कौशल है, एक खराब खेल किसी के साथ भी हो सकता है. वह मानसिक और शारीरिक रूप से कैसा महसूस करते है यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है और यह हमारे लिए अच्छा रहेगा है.”

आगे रोहित कहते हैं “जब हम 15 के बारे में बात करते हैं तो हम बिल्कुल स्पष्ट होते हैं कि हम क्या चाहते हैं. हम भ्रमित नहीं हैं, हम जानते हैं कि एक टीम के रूप में हम कहाँ जा रहे हैं. यह एक टीम खेल है और हम चाहते हैं कि हर कोई आए और अपनी भूमिका निभाए. इसी तरह हम चैंपियनशिप जीतते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version