Site icon Bloggistan

IND vs AUS: पहली जीत के बाद क्या बोले वेड, इस खिलाड़ी की करी खूब तारीफ

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टी 20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारत को करारी हार मिली. ऑस्ट्रेलिया ने इस करो या मरो वाले मुकाबले में जीत दर्ज कर सीरीज में अपनी मौजूदगी बनाए रखी. ऑस्ट्रेलिया के लिए मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली. वहीं इस जीत के बाद कप्तान मैथ्यू वेड काफी खुश नज़र आए वेड ने मैच के बाद कई बातें कही.

वेड ने क्या कहा

वेड ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा “आपको इससे बेहतर कुछ नहीं मिल सकता. यह कठिन कार्य था. केन रिचर्डसन की चोट के कारण काम में रुकावट आई और उन्हें आखिरी ओवर में मैक्सी को गेंदबाजी करनी पड़ी. उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया, अपने 100वें टी201 में 100 रन बनाए. यह नहीं कहूंगा कि मैं आश्वस्त था, आधे रास्ते में मैं थोड़ा चिड़चिड़ा था. 19वें ओवर के बाद लगा कि हम 190 रन पर खेल रहे हैं, लेकिन आखिरी ओवर 30 रन पर चला गया.

ये भी पढे़ :धाकड़ बल्लेबाज़ Rinku Singh की सैलरी सुन उड़ जायेंगे होश, आईपीएल से कमाते है इतने रुपए

मैक्सवेल पर क्या बोले

आगे उन्होंने कहा “रिचर्डसन को चोट लग गई, इसलिए मैं एक ओवर कम कर पाया. अंत में सभी अच्छे मजे में थे, अगर मैक्सी ने उस ओवर में 30 रन नहीं बनाए होते तो शायद उसे 100 रन भी नहीं मिलते. लड़के अच्छे मूड में हैं, उम्मीद है कि हम अगले गेम में एक और खिलाड़ी को पछाड़ सकेंगे और इसे आखिरी गेम तक ले जा सकेंगे.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version