Site icon Bloggistan

ICC World Cup के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान की टीम, गर्मजोशी के साथ हुआ स्वागत, देखें वीडियो

Babar Azam

Babar Azam at Hyderabad Airport

भारत इस साल विश्व कप की मेज़बानी कर रहा है. इसको लेकर सभी टीमों का भारत आना शुरू हो गया है. इसी ICC World Cup के लिए पाकिस्तान की टीम भी भारत आ चुकी है. पाकिस्तान की टीम का हैदराबाद की जमीन पर जबरदस्त स्वागत देखने को मिला. आपको बता दें पाकिस्तान की टीम करीब 7 सालों बाद भारत आई है. ऐसे में उनका स्वागत देखने लायक हुआ. वहीं आपको बता दें पाकिस्तान अपना पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को खेलेगा. पाकिस्तान का पहला मुकाबला नीदरलैंड के साथ होना है.

भारत पहुंचे बाबर आज़म

हैदराबाद के एयरपोर्ट पर पाकिस्तान के खिलाड़ी दिखे. बाबर आज़म, इमाम उल हक, शाहीन अफरीदी और सपोर्टिंग स्टाफ्स का हैदराबाद में गर्मजोशी के साथ स्वागत हुआ. वहीं आपको बता दें पाकिस्तान के खिलाड़ी हैदराबाद एयरपोर्ट से सीधा होटल के लिए रवाना किए गए. लेकिन इस बीच एयरपोर्ट के बाहर कई फैंस स्वागत के लिए मौजूद थे. कई लोगो ने खिलाड़ियों के साथ सेल्फी भी ली. वही अब पाकिस्तानी टीम के आगमन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. लोगो इसे खूब शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढे़ :IND vs AUS: मैक्सवेल बने मैन ऑफ द मैच, शुभमन की झोली में आई ये बड़ी खुशी

स्वागत से हुए गदगद

Team Pakistan at Hyderabad Airport

वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म समेत कई खिलाड़ी इस स्वागत से काफी ज्यादा खुश हुए. कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की. आपको बता दें भारत के विश्वकप का आगाज़ 5 अक्टूबर से हो रहा है. जो के डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जाएगा. वहीं सभी फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का इंतजार है को के 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला काफी जिलचस्प होने वाला है. वहीं इस से पहले पाकिस्तान 6 अक्टूबर को नीदरलैंड से मुकाबला खेलेगा जो के हैदराबाद में खेला जाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version