Site icon Bloggistan

ICC World Cup: नीदरलैंड ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup

Pakistan vs Nederlands

ICC World Cup: भारत के अहमदाबाद में आज विश्वकप का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच हो रहा है. इस मुकाबले में नीदरलैंड ने टॉस जीत पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया है. आपको बता दें हैदराबाद की जमीन पर पाकिस्तान ने दो वार्मअप मुकाबला खेला है. इन दोनो ही मुकाबले में पाकिस्तान को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा है. वही नीदरलैंड के खिलाफ टीम आज अपना विश्वकप का पहला मुकाबला खेल रही है.

नीदरलैंड के कप्तान ने क्या कहा

नीदरलैंड के कप्तान ने टॉस जीत पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया. नीदरलैंड के कप्तान ने कहा “हम पहले गेंदबाजी करेंगे, रोशनी में थोड़ी आसानी हो सकती है. हमें कुछ अच्छे गेंदबाज और स्पिनर मिले जो पावरप्ले में गेंदबाजी कर सकते हैं. हमारे लिए यह समायोजन करने और यह देखने के बारे में है कि पिच कैसा खेल रही है.” आपको बता दें नेदरलैंड को इस पिच पर भारी रन चेस करना होगा. यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी मानी जाती है.

ये भी पढ़ें: Asian Games: भारत ने बांग्लादेश को दी पटखनी, गोल्ड मेडल के लिए रास्ता हुआ साफ

क्या बोले बाबर आज़म

वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस हार कहा “हम बल्ले से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे. हमें अपने सलामी बल्लेबाजों इमाम और फखर पर भरोसा है.” शाहीन टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं. हसन टीम में वापस आ गए हैं. हम 290-300 से अधिक की उम्मीद कर रहे हैं. आपको बता दें यह मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद अहम है. इस मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी वह विश्वकप के पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर आ जायेगी. पाकिस्तान पहले ही हैदराबाद की जमीन पर दो मुकाबले हार चुका है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version