Site icon Bloggistan

ICC World Cup: नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने दर्ज कराई जीत, पाकिस्तानी पेसर्स के आगे नीदरलैंड ढेर

ICC World Cup, Pakistan vs Nederlands

Pakistan vs Nederlands

ICC World Cup: आज विश्वकप का दूसरा मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच खेला गया. इस मुकाबले को पाकिस्तान ने 81 रनो से जीत लिया. पाकिस्तान ने इस जीत के साथ अपने विश्वकप की शुरुआत की. नेदरलैंड की टीम ने अपने परफॉमेंस से सभी को चौका दिया. नीदरलैंड के गेंदबाजों से लेकर बल्लेबाजों तक सबने पाकिस्तान को अच्छी टक्कर दी. हालाकि अपने गेंदबाजी के लिए मशहूर पाकिस्तान ने इस मुकाबले को अपने पक्ष में कर लिया.

कैसी रही नीदरलैंड की पारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम के 50 रन पर दो विकेट गिर गए थे. लेकिन नीदरलैंड के ओपनर विक्रमजीत सिंह मैदान पर टिक रहें और टीम के लिए लंबी पारी खेली. विक्रमजीत सिंह ने 67 गेंदों में 52 रन बनाया. उन्होंने इस दौरान 4 चौके और 1 छक्का जड़ा. वही नीदरलैंड के लिए सबसे बड़ी पारी डी लीडे ने खेली. डी लीडे ने 68 गेंद खेलते हुए 67 रन जड़े. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के जड़ें. उसके बाद पाकिस्तान के गेंदबाजों के आगे कोई भी बल्लेबाज़ टिक नही पाया और टीम 41 ओवर में 205 रन बना कर ऑल आउट हो गई.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: अफ़गानिस्तान से आज भिड़ेगी बांग्लादेश,जानें पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान के गेंदबाजों ने संभाला मुकाबला

वही अगर पाकिस्तान के गेंदबाजों की बात करें तो एकबार फिर पाकिस्तान के गेंदबाजों ने मुकाबले को बचा लिया. पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हारिस रऊफ ने इस मुकाबले में 3 विकेट झटके. राऊफ ने 9 ओवर में 43 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया. वहीं हसन अली के नाम 2 विकेट रहा. हसन ने 7 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. वहीं शाहीन अफरीदी, इफ्तेखार अहमद, शादाब अहमद और मोहम्मद नवाज के हाथों एक एक सफलता लगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version