Site icon Bloggistan

ICC World Cup: नीदरलैंड के सामने फुस्स हुए बाबर आज़म, भारत की ज़मीन पर सस्ते में निपटे

ICC World Cup

Babar Azam

12 साल बाद भारत में विश्वकप का आयोजन हो रहा है. इस का दूसरा मुकाबला आज हैदराबाद में खेला जा रहा है यह मुकाबला पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड हो रहा है. इस मुकाबले में नीदरलैंड ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. नेदरलैंड के गेंदबाजों ने इस पिच पर शानदार गेंदबाजी की. पाकिस्तान के ओपनर्स एक एक कर पवेलियन लौट गए. वही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म भी इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए.

नही चला बाबर का बल्ला

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म बेहद सस्ते में पवेलियन लौट गए. बाबर ने कुल 18 गेंदें खेली जिसमे उन्होंने 5 रन बनाया. आपको बता दें बाबर आज़म से पूरे पाकिस्तान को bahad उम्मीदें हैं. बाबर पहली बार हिंदुस्तान की जमीन पर खेलने आए है. वहीं पूरी टीम करीब 7 सालों बाद भारत में मुकाबला खेल रही है. हालाकि पाकिस्तान यहां वार्मअप मुकाबला खेल चुकी है. पाकिस्तान को इन दोनो ही मुकाबलों में करारी शिकस्त मिली थी.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: अफ़गानिस्तान से आज भिड़ेगी बांग्लादेश,जानें पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

नीदरलैंड ने की कमाल की गेंदबाजी

हालाकि इन दोनो ही मुकाबलों में कप्तान बाबर आज़म का बल्ला खूब चला था. बाबर ने पिछले वार्मअप मुकाबले में 90 रनो की शानदार पारी खेली थी. इससे पहले भी बाबर काफी फॉर्म में दिखे थे. लेकिन नेदरलैंड के खिलाफ उनका स्कोर कहीं न कहीं चीन का विषय बन गया है. पाकिस्तान की टीम के ओपनर्स भी इस मुकाबले में नाकाम साबित हुए. नेडरलैंड के गेंदबाजों ने अपने जौहर से सबको चौंका दिया. आपको बता दें यह मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास होने वाला है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version