Site icon Bloggistan

ICC World Cup: बाबर आज़म के अरमानों पर फिर सकता है पानी, भारत आने में हो रही यह बड़ी दिक्कत

ICC World Cup

Pakistan Team

ICC World Cup: 5 अक्टूबर से भारत में विश्व कप का आगाज़ हो रहा है. इसको लेकर सभी टीमें भारत आने वाले है. लेकिन पाकिस्तान के टीम के साथ एक पेंच फंस गया है. जिसके कारण पाकिस्तान विश्व कप के लिए भारत लेट से आयेगी. दरअसल ऐसा वीजा के मसले को लेकर हो रहा है. वही पाकिस्तान की टीम का पहला वॉर्म अप मैच 29 सितंबर को हैदराबाद में होना है. लेकिन इस वॉर्म अप मुकाबले से पहले पाकिस्तान को ज्यादा समय नहीं मिल पाएगा.

वीज़ा मिलने में हो रही देरी

ICC World Cup

दरअसल मामला यह है के पाकिस्तान के फैंस को वीजा मिलने में काफी देरी हो रही है. जिसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड लगातार विदेश मंत्रालय से संपर्क में है और इस मसले पर काम कर रही है. ऐसा दावा किया जा रहा है के जल्द ही इन सभी मसलों को सुलझाया जाएगा. बीसीसीआई से जुड़े सूत्र ने बताया कि “हम तमाम मुश्किलातों को जल्द सुलझा लेंगे.” वहीं दावा यह भी किया जा रहा है के वीज़ा संबंधित सभी परेशानियों को सोमवार तक सुलझा लिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक यह समस्या वीकेंड होने के कारण आ रही है. जल्द ही विदेश मंत्रालय इन सब से निपटारा पा लेगा.

इस दिन भारत आएगी पकिस्तान की टीम

Team-Pakistan

वहीं आपको बता दें 25 सितंबर को पाकिस्तान की टीम भारत की जमीन पर कदम रखने वाली है. पाकिस्तान को अपना पहला वॉर्म अप मुकाबला 29 सितंबर को खेलना है. वहीं विश्व कप में पाकिस्तान की टीम भारत से 14 अक्टूबर को भिड़ेगी. यह मुकाबला नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनो ही टीमों के साथ फैंस भी काफी उत्साहित हैं. दरअसल एशिया कप के दौरान पाकिस्तान और भारत का एक मुकाबला रद्द हो गया था और दूसरे मुकाबले को भारत ने आसानी से जीत लिया था. वहीं फैंस भारत की जमीन पर टक्कर वाले मुकाबले के इंतजार में हैं.

Exit mobile version