Site icon Bloggistan

ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड की कमर तोड़ सकते हैं नीदरलैंड के ये गेंदबाज, पाकिस्तान को पिला चुके हैं पानी

ICC World Cup

Netherlands vs New Zealand

ICC World Cup: भारत की मेजबानी में आज न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला नीदरलैंड के लिए बेहद खास है. दरअसल नीदरलैंड पहले ही एक मुकाबला गवा चुकी है और अंक तालिका में वह 8वें स्थान पर खड़ी है. ऐसे में नीदरलैंड के लिए आज की जीत बेहद खास है. वहीं न्यूजीलैंड की टीम पहला मुकाबला जीत अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है.

नीदरलैंड ने की थी शानदार गेंदबाजी

नेदरलैंड की टीम की मजबूती उसकी गेंदबाजी मानी जा रही है. नीदरलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ ज़बरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था. पाकिस्तान के खिलाफ नीदरलैंड के गेंदबाजों ने जैसा प्रदर्शन किया वह उम्मीद से कही ज़्यादा बेहतर था. पाकिस्तान की टीम का 38 रनो पर 3 विकेट गिर गया था. बास डी लीडे ने डेब्यू मुकाबले में 4 विकेट अपने नाम किया था. बास डी लीडे ने इस मुकाबले में इफ्तेखार अहमद, रिज़वान, शादाब खान और हसन अली को पविलियन का रास्ता दिखाया था.

ये भी पढ़ें: Asian Games: भारत ने बांग्लादेश को दी पटखनी, गोल्ड मेडल के लिए रास्ता हुआ साफ

न्यूज़ीलैंड ने की थी शानदार बल्लेबाज़ी

आपको बता दें आज नीदरलैंड का मुकाबला न्यूज़ीलैंड से होना है. ये मुकाबला बेहद खास होने वाला है. न्यूज़ीलैंड का पहला मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ होना है. इस मुकाबले में रिचन रविंद्र और डेविड कॉनवे ने तूफानी पारी खेली थी. कॉनवे ने 121 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 152 रन बनाए थे. रवींद्र ने 96 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 123 रन बनाए थे. ये मुकाबला दोनो टीमों के लिए बेहद खास है. नीदरलैंड आज ये मुकाबला जीत विश्वकप में जीत की ओर कदम बढ़ाएगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version