Site icon Bloggistan

ICC World Cup: अपनी पहली जीत के बाद क्या बोले विलियमसन, इस खिलाड़ी की करी तारीफ

ICC World Cup

Kane Williamson

ICC World Cup: न्यूजील्ड और बांग्लादेश के बीच आज विश्वकप का 11वां मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला भारत के शहर चेन्नई में हुआ. इस मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 245 रन बनाया था. जवाब में न्यूज़ीलैंड ने 2 विकेट गवा कर ओवर रहते ही ये मुकाबला अपने पक्ष में कर लिया. आपको बता दें न्यूज़ीलैंड आज केन विलियमसन की कप्तानी में खेल रहा था. इस मुकाबले में केन ने शानदार प्रदर्शन किया.

विलियमसन ने क्या कहा

जीत के बाद लाने विलियमसन ने टीम की तारीफ की. उन्होंने अपने अंगूठे अपर लगे चोट के बारे में कहा “बल्ला पकड़ना थोड़ा मुश्किल कर दिया है.” वहीं उन्होंने जीत पर कहते हुए कहा “पहले हाफ में खिलाड़ियों ने गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया. साझेदारियाँ बनाना और इसे गहराई तक ले जाना अच्छा था. पावरप्ले के बीच में हमने सोचा कि हम डेक को थोड़ा जोर से मार सकते हैं. अच्छा प्रतिस्पर्धी विकेट. वास्तव में टीम का अच्छा प्रदर्शन किया.”

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: भारत – पाक मुकाबले से पहले किस बात पर भड़के रोहित शर्मा, कहा मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं….

इन खिलाड़ियों की करी तारीफ

वहीं कप्तान ने लॉकी की तारीफ करते हुए कहा “लॉकी उत्कृष्ट था. सीम गेंदबाज वास्तव में प्रभावी थे. उन्हे सौभाग्य नहीं मिला है. वहां जाकर और कुछ साझेदारियों का हिस्सा बनकर अच्छा लगा. बस नई गेंद के माध्यम से स्क्रैप किया गया. टीम का शानदार प्रदर्शन. मिशेल का बहुत बड़ा योगदान है. वह टीम का पहला व्यक्ति है. उसे देखना बहुत अच्छा रहा है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version