Site icon Bloggistan

ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड ने बांग्लादेश को दी मात, विश्वकप में दर्ज की लगातार तीसरी जीत

ICC World Cup

New Zeland vs Bangladesh ICC World Cup

ICC World Cup: विश्वकप का 11वां मुकाबला आज भारत के चेन्नई में खेला गया. इस मुकाबले को न्यूज़ीलैंड ने 8 विकेट से अपने नाम किया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बांग्लादेश ने बेहद कम रनो का लक्ष्य न्यूज़ीलैंड के सामने रखा था. जिसे ओवर रहते ही न्यूजीलैंड ने पूरा कर लिया. डेरिल मिशेल और कप्तान केन विलियमसन ने इस मुकाबले में शानदार पारी खेली और टीम को जीत की ओर ले गए. वही बांग्लादेश के गेंदबाज इस पिच पर कुछ खास करते नही दिखे.

शुरुआत में न्यूज़ीलैंड को मिला झटका

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम को 12 रनो पर ही पहला झटका लगा था. न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रचिन रविंद्र 12 गेंदों में 9 रन बना कर पवेलियन लौट गए. फिर पारी को कॉनवे और कप्तान विलियमसन ने मिल कर संभालने की कोशिश की लेकिन 92 रनों पर कॉनवे पवेलियन लौट गए. कॉनवे ने 59 गेंदों में 45 रनो की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 3 चौके जड़े.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: भारत – पाक मुकाबले से पहले किस बात पर भड़के रोहित शर्मा, कहा मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं….

विलियमसन और डेरिल ने खेली शानदार पारी

वहीं इसके बाद कप्तान विलियमसन और डेरिल ने मिल पर पारी को संभाला और टीम को जीत दिलाई. विलियमसन ने 107 गेंदों में 78 रनो की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 1 छक्का जड़ा. वही चोट के कारण विलियमसन मैदान छोड़ कर चले गए थे. वहीं डेरिल ने इस मुकाबले में 67 गेंदों में 89 रनो की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौका और 4 छक्का जड़ा. विलियमसन की जगह पर आए फिलिप्स ने नाबाद 16 रनो की पारी खेली. बांग्लादेश की ओर से कप्तान शाकिब अल हसन और रहमान को 1-1 विकेट हाथ लगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version