Site icon Bloggistan

ICC World Cup: नीदरलैंड ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup

Netherlands vs New zealand

ICC World Cup: भारत की मेजबानी में नीदरलैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच आज मुकाबला खेला जा रहा है. ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में नीदरलैंड ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. गेंदबाजी नीदरलैंड की मजबूती मानी जा रही है. इसी मैदान में पीछले मुकाबले में नीदरलैंड ने शानदार गेनबाजी का प्रदर्शन किया था.

नीदरलैंड के कप्तान ने क्या कहा

नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा “हम पहले गेंदबाजी करने जा रहे है, पिछले गेम से ऐसा लग रहा था कि दिन की शुरुआत में गेंदबाजी की स्थिति बेहतर थी और कोई वास्तविक ओस कारक नहीं था. अच्छी जगह पर थे. दो बदलाव, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट और रयान क्लेन टीम में शामिल किए गए हैं.” आपको बता दें नेदरलैंड ने बेहतरीन गेंदबाजी कर पिछले मुकाबले में सबको चौकाया है.

ये भी पढ़ें: Asian Games: भारत ने बांग्लादेश को दी पटखनी, गोल्ड मेडल के लिए रास्ता हुआ साफ

क्या बोले न्यूज़ीलैंड के कप्तान

न्यूज़ीलैंड के कप्तान ने टॉस हार कहा “हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, एक अच्छी सतह दिख रही है. हमने पिछले सप्ताह इस विकेट पर अभ्यास मैच खेला था और बोर्ड पर रन बनाकर बहुत खुश थे. पिछले गेम में शानदार प्रदर्शन था, गेंदबाजों ने पहले शानदार काम किया और फिर डेवोन और रचिन वहां आए और शानदार खेल दिखाया. जेम्स नीशम की जगह लॉकी फर्ग्यूसन को टीम में शामिल किया गया है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version