Site icon Bloggistan

ICC World Cup: ईशान किशन और केएल राहुल में से कौन?, इसका समाधान दिया इस दिग्गज ने

ICC World Cup

ICC World Cup

ICC World Cup: 5 अक्टूबर से विश्व कप का आगाज़ हो रहा है. जिसको लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई है. वहीं भारत इस साल विश्व कप का आयोजन कर रहा है. ऐसे में भारत यह चाहेगा कि वह 2011 का इतिहास एक बार फिर दोहराएं और साल 2023 में विश्व का किताब अपने नाम करें. वहीं इस से पहले टीम में एक बड़ी चुनौती सामने आ गई है. दरअसल टीम में केएल राहुल और ईशान किशन दोनों में से किसे चुना जाना चाहिए यह एक बड़ी चुनौती सामने है. ईशान लगातार वनडे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तो वही राहुल का रिकॉर्ड भी कुछ कम नही है.

इस दिग्गज ने दिया जवाब

ICC World Cup

वही इस वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के आगे सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है की प्लेइंग इलेवन में किस विकेटकीपर को जगह मिलनी चाहिए. केएल राहुल या फिर ईशान किशन, अब इस सवाल का जवाब दिया है भारत के पूर्व विकेटकीपर संजय मांजरेकर ने संजय ने कहा कि, भारतीय टीम विश्व कप के दौरान ईशान किशन को ज्यादा तबज्जो देगी. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में जरूर खेलेंगे. ईशान ने जिस तरह से मुश्किल वक्त में पाकिस्तान के खिलाफ पारी खेली है ऐसे में उस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना आसान नहीं होगा.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: पाकिस्तान के विरुद्ध रोहित के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना नही आसान, जानें कौन बनेगा मुसीबत

ईशान किशन या केएल राहुल

ICC World Cup

संजय के मुताबिक इशान किशन ने पाकिस्तान के खिलाफ जिस तरह बल्लेबाजी की वह इस खिलाड़ी का सबसे चुनाव चुनौतीपूर्ण पारी रहा होगा. वही आगे वह कहते हैं कि ऐसे में इस खिलाड़ी को विश्व कप में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना बिल्कुल आसान नहीं होने वाला है. आगे वह कहते है की ईशान किशन ने इस मौके को दोनों हाथों से पकड़ा है और इसका भरपूर उपयोग किया है. वही राहुल इंजरी से वापसी कर रहे हैं और इंजरी से वापसी करना उनके लिए आसान नहीं होने वाला है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version