Site icon Bloggistan

ICC World Cup: पहली जीत के बाद क्या बोले रोहित शर्मा, खुद के बारे में कह डाली बड़ी बात

ICC World Cup

Rohit Sharma

ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज विश्वकप का 5वां मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला भारत के शहर चेन्नई में हुआ. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत लिया. भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला इतना आसान नही था. भारत ने शुरुआती समय में अपने तीन सबसे कीमती विकेट खो दिए थे. एक समय ऐसा था जब भारत का स्कोर 2 रन ar 3 विकेट था. हालाकि भारत ने अच्छी वापसी की और यह मुकाबला अपने नाम किया.

क्या बोले रोहित शर्मा

भारत के कप्तान रोहित शर्मा जीत के बाद काफी भावुक नजर आएं. रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा “बहुत रोमांचक! शीर्ष पर आकर अच्छा लग रहा है. हमारे लिए टूर्नामेंट की शुरुआत करने के लिए यह एक अच्छा खेल था. मुझे लगा कि यह शानदार था, विशेषकर क्षेत्ररक्षण और हमने आज हर किसी का प्रयास देखा, इस तरह की परिस्थितियाँ कठिन होंगी. हमारे गेंदबाजों ने परिस्थितियों का बखूबी इस्तेमाल किया और हम जानते थे कि हर किसी को मदद मिलेगी, यहां तक ​​कि तेज गेंदबाजों को भी कुछ रिवर्स मिला, स्पिनरों ने अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी की और कुल मिलाकर यह एक शानदार प्रयास था.”

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच मुक़ाबला आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

विराट और राहुल की करी तारीफ

वहीं रोहित ने शून्य पर आउट होने को लेकर कहा “मैं घबराया हुआ था, आप अपनी पारी की शुरुआत इस तरह से नहीं करना चाहेंगे, इसका श्रेय ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को जाता है क्योंकि उन्होंने अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी की लेकिन कुछ ढीले शॉट भी लगाए, जब आपके पास इस तरह का लक्ष्य होता है तो आप उतना ही स्कोर बनाना चाहते हैं पावरप्ले में यह संभव है, लेकिन इसका श्रेय विराट और केएल को जाता है कि उन्होंने लक्ष्य का पीछा कैसे किया. एक टीम के रूप में हमारे लिए यह चुनौती होगी, अलग- अलग परिस्थितियों में जाना और खुद को ढालना, जो भी परिस्थितियों के अनुकूल होगा उसे आना होगा और काम करना होगा। चेन्नई कभी निराश नहीं करती, वे अपने क्रिकेट से प्यार करते हैं और उनके लिए उस गर्मी में बैठना और बाहर आकर टीम का हौसला बढ़ाना बहुत कुछ कहता है”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version