Site icon Bloggistan

ICC World Cup: चेपॉक में दिखा फिरकी का कमाल, इन गेंदबाजों ने तोड़ी ऑस्ट्रेलिया की कमर

ICC World Cup

Ravindra Jadeja ICC World Cup

ICC World Cup: भारत की मेजबानी में आज ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत का मुकाबला चल रहा है. यह मुकाबला भारत के चार चेन्नई के स्टेडियम में खेला जा रहा है. यह मुकाबला बेहद कम स्कोर का रहा. टॉस जीत पहले बाल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में महज़ 199 रन ही बनाए. इस मुकाबले में स्पिनर्स का खूब बोल बाला रहा. भारत के स्पिनर्स ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की धज्जी उड़ा दी.

स्पिनर्स का दिखा जलवा

भारत ने इस मुकाबले में कुल 3 स्पिनर्स खिलाए. भारत ने इस मुकाबले में रवि अश्विन, रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव तीनों को मौका दिया. इस मुकाबले में तीनों स्पिनर्स ने अपना काम बखूबी किया. भारत के घातक ऑल राउंडर और स्पिनर रविंद्र जडेजा ने इस मुकाबले में शानदार 3 विकेट झटके. जडेजा ने 10 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया. वही कुलदीप यादव के नाम भी दो विकेट रहा. कुलदीप ने 10 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच मुक़ाबला आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

अश्विन ने भी लिया विकेट

वहीं जिस गेंदबाज पर सबकी नजर थी रवि अश्विन उनके हाथ भी 1 विकेट लगा. दरअसल अश्विन का नाम टीम में आखिरी वक्त में जोड़ा गया था. अश्विन को अक्षर पटेल की जगह टीम में लगा गया था. इसके साथ ही अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. आपको बता दें इस मुकाबले में स्पिनर्स ने अकेले 6 विकेट झटके जिसके बाद टीम संभाल नही पाई. और बेहद कम रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. भारत के स्पिनर्स ने इस ग्राउंड का भरपूर उपयोग किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version