Site icon Bloggistan

ICC World Cup: टीम इंडिया को विश्व कप से पहले मिली चेतावनी, यह गलती सुधार लो वरना….

ICC World Cup

Team India

ICC World Cup: भारत में हो रहे हैं विश्व कप को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई है. विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी हो गया है. लेकिन विश्व कप से पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया के साथ ओडीआई सीरीज खेलनी है. जिसके लिए कल कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने टीम का ऐलान किया. वहीं अब इस टीम को लेकर सवाल उठने लगे हैं. भारत के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने टीम को लेकर सवाल खड़े किए हैं. हरभजन सिंह का कहना है की टीम में दो ऑफ स्पिनर्स की कोई जरूरत नहीं है.

हरभजन सिंह ने क्या कहा

Harbhajan Singh

इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने कहा ”पहली बात यह कि वाशिंगटन सुंदर एशिया कप में भारत की मुख्य टीम का हिस्सा नहीं थे. उन्हें बाद में श्रीलंका बुलाया गया था. दूसरा बात ये है कि रविचंद्रन अश्विन को भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया. इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि भारतीय टीम ऑफ स्पिनर की तलाश में जुटी है. ऐसे में अब उन्हें इस बात का एहसास हो चुका है कि ऑफ स्पिनर को टीम में पहले न लेकर खमियाज़ा भुगत चुके हैं.”

ये भी पढ़े :ICC World Cup Song: ICC ने जारी किया विश्व कप का सॉन्ग, रणवीर संग यह सितारे हुए शामिल, देखें पूरा वीडियो

आगे हरभजन सिंह कहते हैं ”आप तीन स्पिनर्स को टीम में शामिल बिल्कुल नहीं कर सकते हैं. टीम में किसी दो को ही रखना चाहिए. रवींद्र जडेजा निश्चितरूप से खेलेंगे. इससे कोई मतलब है कि आपके पास कितने लेफ्ट हैंडर्स हैं. दूसरे स्पिन गेंदबाज़ कुलदीप यादव होंगे. फिलहाल उनकी जगह कोई भी नहीं ले सकता है.”

कुलदीप ने किया था यह कमाल

Kuldeep Yadav

वहीं अगर एशिया कप में स्पिनर्स के परफॉमेंस पर नजर डालें तो ऐसे में कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम किए हैं. कुलदीप यादव ने 6 माचो में कुल 9 विकेट अपने नाम किए हैं. वही अब यह उम्मीद की जा रही है कि विश्व कप में भी कुलदीप यादव भारत के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version