Site icon Bloggistan

ICC World Cup: बांग्लादेश के खिलाफ इंग्लैंड को मिली जीत, विश्वकप से पहले शानदार आगाज़

ICC World Cup, Jos Butler

Jos Butler

ICC World Cup: इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच आज वार्मअप मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में इंग्लैंड को टीम में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 4 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया. इंग्लैंड ने 24.1 ओवर में 6 विकेट गवा कर 197 रन बनाए. वहीं बारिश ने इस मुकाबले में खूब दखल दिया. बारिश के कारण मुकाबले को काफी लंबे समय के लिए रोका गया था. लेकिन बाद में करीब 7:30 बजे तक इस मुकाबले को दोबारा शुरू किया गया.

कैसी रही इंग्लैंड की बल्लेबाज़ी

दोनो ही टीमों के बीच काफी लो स्कोरिंग मुकाबला रहा. बांग्लादेश ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 37 ओवर में 9 विकेट गवाते हुए 188 रन बनाए थे. लक्ष्य का पूछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम के लिए भी शुरुआत कुछ खास नही रहा. इंग्लैंड ने 9 रन पर ही अपना पहला विकेट खो दिया था. वही 51 रन पर इंग्लैंड को दूसरा झटका लगा. बेयरस्टो ने 21 गेंदों में 34 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का लगाया. रूट ने 40 गेंद खेल कर नाबाद 26 रन बनाए. वहीं कप्तान बटलर ने भी शानदार पारी खेली उन्होंने मात्र 15 गेंदों में 30 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 चौका और 1 छक्का अपने नाम किया.

ये भी पढे़ : ICC World Cup: अफ़ग़ानिस्तान से आज भिड़ेगी श्रीलंका की टीम, जानें मौसम का हाल, प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

मोईन अली ने खेली शानदार पारी

आपको बता दें इसके इंग्लैंड के घातक ऑल राउंडर मोईन अली ने इस मुकाबले जान ला दी और इंग्लैंड को जीत की ओर ले गए. मोईन ने इस मुकाबले में धुंआधार पारी खेली. मोईन के बल्ले से 6 छक्के निकले. मोईन ने 39 गेंदों में 56 रन बनाए. वहीं बांग्लादेश के पेसर्स ने इस मुकाबले में अच्छा खेला. उन्होंने शुरुआती समय में टीम के लिए विकेट निकले. हालाकि बाद में कुछ खास मुकाबला नहीं रहा. विश्वकप से पहले बांग्लादेश को गलतियां सुधारनी होगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version