Site icon Bloggistan

ICC World Cup: खाली स्टेडियम ने सब को चौंकाया, इस पूर्व खिलाड़ी ने ज़ाहिर की चिंता

ICC World Cup

Narendra Modi Stadium

ICC World Cup: आज विश्वकप का पहला मुकाबला भारत के अहमदाबाद स्टेडियम में खेला गया. यह मुकाबला इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच हुआ. हालाकि इस मुकाबले में भिड़ ने चीन बड़ा दी. दरअसल जब मुकाबला शुरू हुआ था तब स्टेडियम बिलकुल खाली दिख रहा था. इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें चली. आपको बता दें यह मुकाबला विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है. वहीं खाली स्टेडियम को देख पूर्व क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग ने बड़ी बात कह डाली.

सहवाग ने क्या कहा

भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर एक सलाह दी. वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक स्कूल और कॉलेज के बच्चों को फ्री टिकट देना विश्वकप के लिए फायदेमंद हो सकता है. सहवाग ने एक्स पर लिखा “उम्मीद है कि ऑफिस के घंटों के बाद यहां और लोग आने चाहिए.” वहीं आगे सहवाग ने कहा “लेकिन भारत के अलावा बाकी मैचों में, स्कूल और कॉलेज के बच्चों के लिए फ्री टिकट होना चाहिए. 50 ओवर के खेल में घटती दिलचस्पी साथ, यह ज़ाहिर तौर पर युवाओं को वर्ल्ड कप मैच देखने का अनुभव देगा और खिलाड़ियों को दर्शकों से भरे हुए स्टडेयिम में खेलना का मौका मिलेगा.”

ये भी पढे़ :ICC World Cup: हैदराबाद में आज होगी पाकिस्तान और नीदरलैंड की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

बिक चुका था सारा टिकट

आपको बता दें शाम होते होते मैदान में भिड़ बढ़ने लगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक विश्वकप के ओपनिंग मुकाबले में करीब 40 हजार से लेकर 50 हजार तक लोगो ने अपनी उपलब्धि दर्ज कराई. आपको बता दें इस मुकाबले का टिकट पहले ही सोल्ड आउट हो चुका था. वहीं फिर भी स्टेडियम में खाली सीट कहीं न कही वनडे क्रिकेट के फ्यूचर पर सवाल खड़ा करता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version