Site icon Bloggistan

ICC World Cup: क्या भारत आए पाकिस्तानी खिलाड़ियों का स्वागत मुर्दाबाद से हुआ? जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

ICC World Cup, Team Pakistan

Team Pakistan at Hyderabad Airport

ICC World Cup: 5 अक्टूबर से भारत में विश्वकप का आगाज़ हो रहा है. भारत इस विश्वकप की मेज़बानी कर रहा है. ऐसे में सभी टीमों के भारत आने का सिलसिला शुरू है. वही देर रात पाकिस्तान की टीम भी भारत पहुंची. पाकिस्तानी टीम के भारत पहुंचने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं. वही एक वीडियो सोशल मीडिया पर और वायरल है जिसमे यह दावा किया जा रहा है के पाकिस्तानी खिलाड़ियों का स्वागत भारत में मुर्दाबाद के नारों से हुआ. आपको बताते है इस वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है.

वीडियो की क्या है सच्चाई

दरअसल वायरल वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सामने एयरपोर्ट पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लग रहे है और इंटरनेट यूजर्स यह दावा कर रहें हैं की पाकिस्तानी खिलाड़ियों का भारत में स्वागत मुर्दाबाद के नारों के साथ हुआ. दी लल्लनटॉप ने इस खबर की पड़ताल की. लल्लनटॉप की रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो एडिटेड है और भ्रामक खबरों के साथ फैलाया जा रहा है. पाकिस्तानी टीम के आगे किसी भी तरह के मुर्दाबाद के नारे नही लगाए गाएं हैं.

भारत के साथ इस दिन है मुकाबला

Pakistan Team

वहीं आपको बता दें पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड दोनो ही टीमें हैदराबाद पहुंच चुकी हैं. दोनो ही टीमें यहां वॉर्म अप मुकाबला खेलेंगी. वही पाकिस्तान को अपना पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलना है. वहीं पाकिस्तान की टीम का सबसे बड़ा मुकाबला 14 अक्टूबर को भारत के खिलाफ होने वाला है. भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर को आमने सामने होंगे. इस मुकाबले के लिए दोनो ही टीमों के साथ साथ भारतीय फैंस भी काफी उत्साहित है. आपको बता दें एशिया कप में पाकिस्तान को भारत के हाथों करारी शिकस्त मिली थी.

Exit mobile version