Site icon Bloggistan

ICC World Cup में दर्शकों को BCCI का तोहफा,हर मुकाबले में फ्री मिलेगी ये जरूरी चीज

ICC World Cup

ICC World Cup Team Captain

ICC World Cup: आज से भारत में क्रिकेट के सबसे बड़े महाकुंभ विश्वकप का आगाज़ हो गया. इस महामुकाबले के शुरुआत से पहले बीसीसीआई ने दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया. जिसके बाद दर्शकों में खुशी की लहर है. दरअसल विश्वकप के आगाज़ से ठीक पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ऐलान करते हुए बताया के स्टेडियम में सभी दर्शकों को मुफ्त में पानी पिलाया जायेगा. इस खबर के बाद बीसीसीआई की खूब सराहना की गई.

बीसीसीआई ने किया बड़ा ऐलान

बीसीसीआई के महासचिव जय शाह ने इस बात का ऐलान अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के ज़रिए किया. जय शाह ने एक्स पर लिखा “मैं यह घोषणा करने में बड़ा ही गर्व महसूस कर रहा हूं कि हम पूरे भारत में स्टेडियम में मैच देखने आ रहे दर्शकों के लिए मुफ्त मिनरल वाटर उपलब्ध कर रहे हैं. पानी पीते रहे और गेम को एंजॉय करते रहे. आइये वर्ल्ड कप के दौरान कभी न भूल पाने वाली यादें बनाएं.” जय शाह के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस ने बीसीसीआई को खूब सराहा और बीसीसीआई के इस कदम की जम कर तारीफ की.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: हैदराबाद में आज होगी पाकिस्तान और नीदरलैंड की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

न्यूज़ीलैंड ने जीता टॉस

England vs New Zealand Match 1

आपको बता दें आज से भारत में विश्वकप का आगाज़ हो गया. विश्वकप का पहला मुकाबला इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड खेला जा रहा है. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है. इस मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया. न्यूज़ीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन इस मुकाबले में नही खेलेंगे. वहीं इंग्लैंड के दिग्गज ऑल राउंडर बेन स्टोक्स टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नही हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version