Site icon Bloggistan

ICC World Cup: बांग्लादेश ने श्रीलंका को रौंदा, तीन बल्लेबाजों ने जड़ा अर्धशतक

ICC World Cup, BAN vs SL

BAN vs SL

ICC World Cup से पहले सभी टीमें अभ्यास मैच खेलने में जुटी हैं.इसी क्रम में आज श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच अभ्यास मैच खेला गया. यह अभ्यास मैच गुवाहाटी में हुआ. बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंका हो हरा इस मुकाबले में जीत दर्ज की. बांग्लादेश ने इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया. विश्वकप के अभ्यास मैच में यह हार श्रीलंका के लिए चिंता का विषय है.

कैसा रहा मुकाबला

आपको बता दें इस मुकाबले में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए श्रीलंका की टीम ने 49.1 ओवर में 10 विकेट खोकर 263 रन बनाए. इस मुकाबले में श्रीलंका के ओपनर पथुम निसांका ने शानदार पारी खेली और टीम के लिए अर्धशतक बनाया. वहीं श्रीलंका के धनंजय डी सिल्वा ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने मात्र 42 ओवर ही जीत हासिल कर लिया. बांग्लादेश के ओपनर तंजीद हसन ने 88 गेंदों में 10 चौके और 2 छक्के की मदद से 84 रन बनाए. वहीं इसके साथ ही लिटन दास ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. लिटन दास ने 56 गेंद खेलते हुए 61 रन बनाया. इस दौरान उन्होंने 10 चौके लगाए.

ये भी पढ़े:ICC World Cup: ऑस्ट्रेलिया से आज भिड़ेगा नीदरलैंड, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका के लिए बड़ी चेतावनी

Team Bangladesh

वहीं बांग्लादेश के घातक ऑलराउंडर हसन मिराज ने भी शानदार रन बरसाए. हसन मिराज ने 64 गेंदों में 67 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के जड़ें. विश्वकप के मुकाबलों से पहले श्रीलंका के लिए यह बड़ी हार मानी जा रही है. हाल ही में श्रीलंका की टीम ने एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला था. ऐसे में बांग्लादेश की टीम से हार श्रीलंका के लिए बड़ी बात मानी जा रही है. वहीं आपको बता दें विश्व कप में अब महज़ कुछ ही दिन बच गए हैं. ऐसे में श्रीलंका की टीम अपनी गलतियों को सुधार आगे देखना चाहेगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version