Site icon Bloggistan

ICC World Cup: बारिश के कारण रुका बांग्लादेश और इंग्लैंड का खेल, जानें क्या है ताज़ा हाल

ICC World Cup

ICC World Cup

ICC World Cup: बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच चल रहे वार्मअप मुकाबले में बारिश ने दखल दे दी है. हालाकि 30 ओवर का मुकाबला खेला जा चुका था तभी बारिश ने अपनी दस्तक दे डाली. बांग्लादेश की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था. बांग्लादेश ने 30 ओवर में 150 रन पर अपने 5 विकेट गवाए है. इसी दौरान अचानक बारिश शुरू हो गई और मैच को लंबे समय तक रोक दिया गया था. मुकाबले को भारतीय समय अनुसार 7 बजे शुरू करने का फैसला लिया गया था, लेकिन बारिश ने फिर से दस्तक दे डाली है..

कैसा है बांग्लादेश का हाल

Stadium Guwahati

बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच मुकाबला गुवाहाटी में हो रहा है. दरअसल इस मैदान पर भारत का इंग्लैंड का मुकाबला पहले ही बारिश के कारण रद्द हुआ था. वहीं आज भी यह मुकाबला बारिश के कारण रोका गया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बांग्लादेश की टीम कुछ खास स्कोर नही कर पाई. बांग्लादेश के घातक बल्लेबाज लिटन दास महज 5 रन पर ही पवेलियन लौट गए. वही इसके बाद कप्तान शान्तो ने भी कुछ खास नही किया और महज़ 2 रन पर पवेलियन लौट गए. बांग्लादेश के लिए तंजिद हसन ने अच्छी पारी खेली उन्होंने 44 गेंदों में 45 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाया.

ये भी पढे़ : ICC World Cup: अफ़ग़ानिस्तान से आज भिड़ेगी श्रीलंका की टीम, जानें मौसम का हाल, प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

बारिश ने डाली दखल

Mehidy Hasan Miraz

वही इसके बाद हसन मिराज भी अभी तक मैदान में टिके हैं. हसन ने 73 गेंदों में 60 रन बनाए है. वही उम्मीद के मुताबिक ।उवाबला 7 बजे शुरू किया जाने वाला था. जिसमे ओवर की कटौती कर 40-40 रखा गया था. लेकिन ताज़ा अपडेट के मुताबिक गुवाहाटी में बारिश फिर एक बार शुरू हो गई है. जिसके कारण मैच में फिर से देती हो सकती है. वही अगर फिर बारिश नही रुकती है तो यह भी मुकाबला रद्द किया जा सकता है. आपको बता दें इससे पहले भारत और इंग्लैंड के बीच भी मुकाबला रद्द हुआ था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version