Site icon Bloggistan

ICC World Cup: अफ़गानिस्तान को हरा बांग्लादेश ने दर्ज की पहली जीत, मिराज ने किया शानदार प्रदर्शन

ICC World Cup

Bangladesh vs Afghanistan

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच आज विश्वकप का तीसरा मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला धर्मशाला में हुआ. इस मुकाबले को बांग्लादेश की टीम ने 6 विकेट से जीत लिया. धर्मशाला में खेले गए इस मुकाबले में बांग्लादेश के गेंदबाज wa बल्लेबाज़ दोनो ने शानदार प्रदर्शन किया. बांग्लादेश के मिराज ने इस मुआबले में सबसे शानदार प्रदर्शन दिया. उन्होंने इस जीत में बल्ले और गेंद दोनो से टीम का साथ दिया.

कैसी रही बांग्लादेश की बल्लेबाज़ी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम को शुरुआत अच्छी नहीं हुई. बांग्लादेश के ओपनर ने इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नही किया. बांग्लादेश के ओपनर तांजिद ने महज़ 5 रन बनाए. वहीं 27 रन पर बांग्लादेश का दूसरा विकेट गिरा. बांग्लादेश के दिग्गज बल्लेबाज लिटन दास इस मुकाबले में नाकाम रहे. दास ने इस मुकाबले में 18 गेंदों में 13 रन बनाए. बांग्लादेश के लिए यह दो बड़े झटके थे.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच मुक़ाबला आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

अफगानिस्तान के गेंदबाजों का कैसा रहा परफॉमेंस

बाद में बांग्लादेश की पारी को हसन मिराज और शान्ति ने संभाला. हसन मिराज ने 73 गेंदों में 57 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके जड़े. वहीं शान्ति ने 83 गेंदों में 59 रन बनाए. वही कप्तान शाकिब अल हसन इस मुकाबले में कुछ खास नही कर पाए. शाकिब ने महज़ 14 रन बनाया. वहीं इस मुकाबले में अफगानिस्तान के गेंदबाज कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. अफगानिस्तान के फारूकी, नवीन उल हक और कप्तान अजमतुल्लाह के हाथ एक एक विकेट लगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version