Site icon Bloggistan

ICC World Cup: भारत की ज़मीन पर रिज़वान ने लगाया शतक, बाबर ने भी खेली अर्धशतकीय पारी

ICC World Cup

Babar Azam

ICC World Cup: क्रिकेट के सबसे बड़े महासंग्राम का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है. वहीं विश्व कप के मुकाबलों से पहले वार्मअप मुकाबले खेले जा रहे हैं. इसी बीच आज भारत के गुवाहाटी में पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच विश्वकप का वार्मअप मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 346 रनो का लक्ष्य रख दिया.

रिज़वान और बाबर ने दिखाया दम

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पाकिस्तान की टीम को शुरुआत में दो बड़ा झटका लगा. शफीक और इमाम उल हक बिना कुछ खास प्रदर्शन किए पवेलियन लौट गए. वहीं भारत की ज़मीन पर पहली बार बल्लेबाजी कर रहे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने शानदार प्रदर्शन किया. बाबर आज़म ने 84 गेंदों में 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 80 रन बना डाले. वहीं पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने भी भारत की ज़मीन पर शानदार रन बरसाए. रिज़वान ने 94 गेंदों पर 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 103 रन बना डाले.

पहली बार भारत में खेले बाबर आज़म

वहीं इन दोनो बल्लेबाजों के साथ ही सऊद शकील ने भी जबरदस्त परफॉमेंस दिया. सऊद शकील ने 53 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 75 रन बनाए. वहीं सलमान ने भी 23 गेंदों में 33 रन बनाए. आपको बता दें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म पहली बार भारत में खेल रहें है. विश्वकप से पहले बाबर का बल्ला चलना बड़ा संकेत देता है. वहीं बाबर के साथ रिज़वान भी काफी अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रहें हैं. अब देखने वाली बात यह होगी के क्या पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म का बल्ला विश्व कप के बाकी मुकाबलों में चलता है या नहीं.

Exit mobile version