Site icon Bloggistan

ICC World Cup: अंतिम समय में रद्द हुआ ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड का मुकाबला, ऑस्ट्रेलिया को हुआ फायदा

ICC World Cup, Mitchell Starc

Mitchell Starc

ICC World Cup: विश्वकप का बिगुल कुछ ही दिनों में बजने वाला है. इससे पहले आज असूत्रालि और नीदरलैंड के बीच 5वां वार्मअप मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला ग्रीनफील्ड इंटरनेशन स्टेडियम में हुआ. बारिश के कारण अंतिम समय में इस मुकाबले को रद्द कर दिया गया. बारिश ने कल भी यह दखल दी थी. जिसके कारण अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच का मुकाबला रद्द कर दिया गया था.

पहले ऑस्ट्रेलिया ने की बल्लेबाज़ी

नीदरलैंड और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला बारिश के कारण की काफी देरी से शुरू हुआ. भारी बारिश के कारण इस मुकाबले के ओवर में कटौती की गई और मुकाबले को 23 ओवर का कर दिया गया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 23 ओवर में 7 विकेट खोकर 166 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपन करने वाले स्टीव स्मिथ ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. वही इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाया. मैक्सवेल भी महज 5 रन बना कर पवेलियन लौट गाएं. स्टार्क ने अपने बल्ले से 24 रन निकाला.

ये भी पढ़े: ICC World Cup: ऑस्ट्रेलिया से आज भिड़ेगा नीदरलैंड, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

स्टार्क ने लिया हैट्रिक

Mitchell Starc

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम के लिए शुरुवाती समय काफी खतरनाक रहा. नीदरलैंड के बल्लेबाज़ ताश के पन्नो के तरह बिखरते नजर आएं. वही ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज स्टार्क ने आज शानदार प्रदर्शन किया. स्टार्क ने इस वार्मअप मुकाबले में हैट्रिक विकेट लेकर विश्वकप के लिए बिगुल बजा दिया. नीदरलैंड की टीम ने 14.2 ओवर में 6 विकेट पर 84 रन बनाए तभी अचानक बारिश शुरू होगया और मैच को रद्द कर दिया गया. आपको बता दें इसी बारिश के कारण आज भारत और इंग्लैंड का मुकाबला भी रद्द हुआ.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version