Site icon Bloggistan

इस घातक भारतीय बल्लेबाज़ पर भड़के पूर्व खिलाड़ी, बोले नही मिलना चाहिए मौका

दानिश कनेरिया

दानिश कनेरिया

भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच चल रहे टी 20 सीरीज में संजू सैमसन को मौका मिला. लेकिन संजू इस मुकाबले में कुछ ख़ास प्रदर्शन नही कर पाए और टीम के साथ साथ अपने फैंस को भी निराश क्या है. वही अब इस युवा खिलाड़ी पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जम कर भड़ास निकाली है. पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश कनेरिया और पार्थिव पटेल ने संजू सैमसन को जम कर घेरा है, उन्होंने क्या कुछ कहा है आपको बताते हैं.

दानिश कनेरिया ने संजू सैमसन को लेकर क्या कहा?

दानिश कनेरिया ने एक दिलचस्प बात उजागर की है. वे मानते हैं कि भारतीय टीम के मैनेजमेंट ने कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया है, जिससे अन्य खिलाड़ियों को अवसर मिले, उनका मानना है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को टीम ने आराम देकर संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों को मौका दिया लेकिन संजू ने इस मौके को गवा दिया वह इस मौके का भरपूर फायदा नहीं उठा पाए. दानिश करेनिया ने कहा मैं खुद संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों के सपोर्ट में रहता हूं, मैं भी यह चाहता हूं के संजू टीम के लिए खेले टीम मैनेजमेंट और कप्तान उन्हे मौका दे, वेस्ट इंडीज़ दौरे में उन्हें मौका मिला भी लेकिन वह कुछ कर नही पाए. वही आगे वह कहते है के मैने भी संजू सैमसन को काफी सपोर्ट किया मैं भी चाहता था के संजू को पर्याप्त मौका मिले लेकिन अब मेरा मानना है के संजू सैमसन को पूरा मौका मिला लेकिन वह इस मौके का कुछ कर नही पाए.

संजू सैमसन पर क्यों उठ रहे सवाल

दानिश कनेरिया के अलावा पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल भी इस मुद्दे पर खुलकर बात कर चुके हैं. उनका मानना है कि संजू सैमसन को मौके दिए जाने चाहिए, लेकिन उन्हें अपने कौशल का सही तरीके से उपयोग करना आना चाहिए. यह महत्वपूर्ण है कि वह इस अवसर का फायदा उठा सकें और खुद को साबित कर सके. वही आपको बता संजू सैमसन को लेकर अक्सर यह सवाल खड़ा होता था के टीम उन्हे मौका नही दे रही है. लेकिन भारत और वेस्ट इंडीज़ के दौरे पर संजू सैमसन को मौका मिला लेकिन वह कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. अब लगातार संजू सैमसन के परफॉमेंस पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Exit mobile version