Site icon Bloggistan

Brian Lara ने Virat Kohli की जम कर की तारीफ, कहा “अगर मेरा बेटा होता तो…”

Brian Lara: भारत के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के घातक बल्लेबाज विराट कोहली की पूरी दुनिया मुरीद है. भारत के घातक बल्लेबाज ने इस विश्वकप भी शानदार प्रदर्शन किया. वहीं वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने विराट की जम कर तारीफ की है. ब्रायन लारा ने कहा कि अगर उनका बेटा होता तो वह उसे खेल के प्रति विराट जैसा लगन और समर्पण करना सिखाते.

ब्रायन लारा ने जमकर की तारीफ

ब्रायन लारा ने कोलकाता में कहा “मेरा एक बेटा है और मैं आपको बता सकता हूं कि अगर मेरे बेटा कोई भी खेल खेलता है, तो मैं न केवल उसकी स्ट्रेंथ बढ़ाने के लिए बल्कि उसे नंबर एक खिलाड़ी बनाने के लिए कोहली की प्रतिबद्धता और समर्पण का उपयोग करूंगा.” वेस्ट इंडीज के घातक बल्लेबाज कोलकाता के टाइगर पटौदी मेमोरियल लेक्चर देने के लिए आए हुए थे. आपको बता दें इस दौरान उन्होंने घटक बल्लेबाज विराट की जम कर प्रशंसा की.

ये भी पढे़ :“मैने विराट को नही हटाया…” Virat Kohli को लेकर Saurav Ganguly ने कर दिए कई बड़े खुलासे

ब्रायन लारा ने क्या कहा

आगे ब्रायन लारा ने कहा “मुझे पता है कि बहुत से लोग कहेंगे या पहले ही कह चुके होंगे कि कोहली का प्रदर्शन कोई मायने नहीं रखता क्योंकि भारत ने वर्ल्ड कप नहीं जीता. लेकिन मैं कहूंगा कि टीम की सफलता व्यक्तिगत सफलताओं पर भी आधारित होती है और कोहली ने पूरे वर्ल्ड कप में मैच दर मैच व्यक्तिगत प्रदर्शन बेहतर कर भारत को सफलताएं दिलाई हैं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version