Site icon Bloggistan

BCCI की इस हरकत पर भड़के जडेजा, कहा “सिलेक्शन नही यह रिजेक्शन…”

BCCI: विश्वकप हारने के बाद भारतीय टीम पर तरह तरह के सवाल खड़े हो रहें हैं. कोई टीम पर सवाल उठा रहा है तो कोई टीम मैनेजमेंट पर. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा ने बड़ा सवाल खड़ा किया है. जडेजा ने टीम में हो रहे लगातार बदलाव को लेकर सवाल खड़े किए हैं. वहीं विश्वकप में भी एक खिलाड़ी को मौका न मिलने पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जडेजा ने क्या कहा

अजय जडेजा ने ने स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट हमेशा खिलाड़ियों का ट्रायल ही लेता रहता है. यह सिलेक्शन नही बल्के रिजेक्शन होता है. वहीं उन्होंने ईशान को मौका न दिए जाने पर भी सवाल खड़े किए हैं. जडेजा ने कहा “जो हुआ उसे छोड़ दें, हमें आगे बढ़ना चाहिए, उस वर्ल्ड कप के बाद हमने ऑस्ट्रेलिया की सीरीज खेली, जिसमें हमने ईशान किशन को मौका नहीं दिया. वह वर्ल्ड कप में सिर्फ 2 मैच खेले और उन्हें ऑस्ट्रेलिया सीरीज में आपने आराम करने के लिए घर भेज दिया.”

ये भी पढ़ें:आईपीएल को लेकर Glen Maxwell ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा “शायद मेरा आखिरी…”

ईशान ने खेली थी शानदार पारी

जडेजा ने आगे कहा “क्या आप ट्रायल ही लेते रहोगे, आपने पिछले 2 साल में कितने लोग खिलाए हैं. भारतीय क्रिकेट में एक दिक्क्त है कि वें खिलाड़ियों का सेलेक्शन नहीं उनका रिजेक्शन करते हैं.” अपको बता दें ईशान किशन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था उन्होंने दो मुकाबलों में अर्धशतकीय पारी खेली थी. वहीं तीसरे मुकाबले के बाद उन्हें बैठा दिया गया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version