Site icon Bloggistan

Asia Cup: भारत के बल्लेबाज़ों के आगे फुस्स हुए पाकिस्तान के गेंदबाज़, मिल गया पहाड़ जैसा लक्ष्य

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला जा रहा है. दरअसल यह मुकाबला कल ही खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण इस मुकाबले को आज यानी रिजर्व डे के दिन कर दिया गया था. वही इस मुकाबले में भारत ने 50 ओवर खेल 356 रन बना डाले इस दौरान भारत ने अपने 2 विकेट खोए. इस मुकाबले में भारत के टॉप बैटिंग ऑर्डर्स ने काफी शानदार प्रदर्शन किया. कप्तान रोहित शर्मा सतेम शुभमन गिल, विराट कोहली और केएल राहुल ने जबर्दस्त पारी खेली.

विराट और राहुल ने खेली ज़बरदस्त पारी

Asia Cup

भारत के लिए यह मुकाबला काफी शानदार रहा दरअसल पिछले मुकाबले में भारत की टॉप बैटिंग ऑर्डर नाकाम रही थी. लेकिन इस मुकाबले में भारत की टॉप बैटिंग ऑर्डर ने शानदार प्रदर्शन किया, दरअसल भारत के दो टॉप बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय वा दो ने दोहरी शतकीय पारी खेली. जहां एक ओर सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने मिलकर शतकीय साझेदारी की, तो वही उनके जाने के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पारी को संभाला और टीम के आंकड़े को 300 के पर ले गए. राहुल ने इस पारी में 106 गेंदों में 111 रन बनाए तो वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 94 गेंदों में 122 रन बनाए.

ये भी पढ़े:Asia Cup: रिजर्व डे पर भी नही शुरू हुआ मुकाबला, भारत-पाक मैच का जानें ताज़ा अपडेट

पकिस्तान के सामने पहाड़ जैसा लक्ष्य

Asia Cup

वहीं अब देखने वाली बात होगी कि क्या पाकिस्तान की टीम इस लक्ष्य का पीछा कर पाती है या नहीं. दरअसल एक ओर बारिश का भी डर सता रहा है. कल से ही कोलंबो में जोरदार बारिश हो रही है. जिसके कारण आज भी मैच देरी से शुरू किया गया. अगर इस बीच बारिश होती है तो पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस नियम के तहत टारगेट मिल सकता हैं. हालांकि कल बारिश के बाद मैच शुरू नहीं हो पाया था अगर आज भी ऐसा ही होता है तो दोनों ही टीमों को एक-एक अंक दे दिए जाएंगे. बहरहाल देखने वाली बात होगी की किस्मत किसका साथ देती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version