Site icon Bloggistan

Asia Cup: विराट और राहुल कि तूफानी पारी के आगे ढेर हुए पाकिस्तानी गेंदबाज़, दोनों ने रच डाला नया इतिहास

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup : भारत और पाकिस्तान के बीच आज लंबे इंतजार के बाद मैच दोबारा शुरू हुआ. दरअसल यह मैच कल होना था लेकिन बारिश के कारण इसे रिजर्व डे के दिन कर दिया गया था. वही इस मैच में चोट से उबरे लोकेश राहुल और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. दोनों ने इस मुकाबले में शतकीय पारी खेली. जिसकी बदौलत भारत ने 50 ओवर खेल 356 रन बनाया. वहीं पाकिस्तान के सामने भारी भरकम 357 रनों का लक्ष्य खड़ा कर दिया.

चोट के बाद राहुल का पहला शतक

Asia Cup

चोट के बाद केएल राहुल ने पहली बार टीम इंडिया के लिए खेला. दरअसल आईपीएल के दौरान केएल राहुल को चोट लग गया था, जिसके बाद वह कई सर्जरी के दौर से गुजरे. गौरतलब हो की 2 सितंबर को हुए भारत और पाक के बीच मुकाबले में केएल राहुल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. वह इस मुकाबले से भारतीय टीम का हिस्सा हुए हैं. वहीं भारतीय टीम में आते ही केएल राहुल ने अपना जलवा बिखेड़ना शुरू कर दिया. उन्होंने 106 गेंद में 111 रन बना डाले. इस दौरान राहुल ने 12 चौक और 2 छक्के लगाए. वही केएल राहुल का बखूबी साथ दिया भारत पूर्व कप्तान विराट कोहली ने. दोनों ने मिलकर टीम का स्कोर 300 के पार पहुंचाया.

ये भी पढ़े:Asia Cup: रिजर्व डे पर भी नही शुरू हुआ मुकाबला, भारत-पाक मैच का जानें ताज़ा अपडेट

विराट के बल्ले ने दिखाया दम

Asia Cup

गौरतलब हो के 2 सितंबर को खेलेंगे मैच में भारत के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और महज़ चार रन बनाकर वह पवेलियन लौट गए थे. लेकिन इस मैच में विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया. विराट कोहली ने 94 गेंदों में 122 रन बनाया. इस दौरान उन्होंने 9 चौक और 3 छक्के लगाए. विराट कोहली का यह रूप काफी दिनों बाद देखने को मिला. दरअसल विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा अच्छे लय में दिखाई देते हैं और उनका बल्ला खूब चलता है. यह आज श्रीलंका के कोलंबो में भी देखने को मिला जब भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ताबड़तोड़ पारी से सबको हैरान कर दिया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version