Site icon Bloggistan

Asia Cup: कोहली और ईशान का यह वीडियो देख आपको आ जाएगी हंसी, तेज़ी से हो रहा वायरल,देखें

Asia Cup

Rohit Sharma, Virat Kohli and Ishan Kishan

Asia Cup: भारत ने कल श्रीलंका को हरा एशिया कप पर अपना कब्ज़ा जमाया. भारत ने 8वीं बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया. इस मुकाबले के हीरो रहे मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका के बल्लेबाज़ों को कमर तोड़ डाली. वही इसी दौरान भारतीय टीम के दो खिलाड़ी युवा विकेट कीपर ईशान किशन और पूर्व कप्तान विराट कोहली के मस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इन दोनो के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है.

यहां देखें वीडियो

https://www.bloggistan.com/wp-content/uploads/2023/09/tsfD8jT0z4391qQL.mp4

वायरल वीडियो में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और ईशान किशन मैच खत्म होने के बाद फील्ड पर दिखे. इस दौरान सभी खिलाड़ी जीत के खुशी में थे. तभी युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने विराट कोहली की नकल कर डाली. ईशान ने विराट के चलने की नकली जिसे देख विराट कोहली समेत सभी भारतीय खिलाड़ी खूब ठहाके लगाने लगे. विराट कोहली भी कुछ देर बाद वीडियो में अपना एक्टिंग करते दिखे. दोनो ही खिलाड़ियों के इस जुगलबंदी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. लोग दोनो के अच्छे बॉन्डिंग की खूब तारीफ कर रहे है और इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे है.

ये भी पढ़े: Asia Cup: फाइनल मुकाबले में जिसका डर था वही हुआ, इस कारण नहीं शुरू हो पाया भारत-श्रीलंका का मैच

भारत ने जीता मुकाबला

Team India

गौरतलब हो के कल भारतीय टीम ने श्रीलंका को एशिया कप के फाइनल में हरा कप पर अपना कब्ज़ा जमा लिया. श्रीलंका के टीम ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया था. लेकिन भारतीय गेंदबाजों के आगे कोई भी खिलाड़ी टिक नही पाया. एक वक्त में श्रीलंका के 20 रनों के अंदर ही 6 विकेट गिर गए थे. किसिटर श्रीलंका को टीम ने 50 रन पूरे किए और ऑल आउट हो गए. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारतीय टीम के ओपनर ईशान किशन और शुभमन गिल ने बिना कोई विकेट गयावे यह मुकाबला अपने नाम कर लिया और भारत 10 विकेट से एशिया कप का फाइनल मुकाबला जीत गया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version