Site icon Bloggistan

Asia Cup: चयनकर्ताओं की मीटिंग हुई शुरू, जल्द होगा एशिया कप के लिए टीम का ऐलान

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशिया कप को लेकर चयनकर्ताओं की मीटिंग शुरू हो गई है. ऐसा माना जा रहा है के जल्द ही टीम का ऐलान कर दिया जाएगा. वही इस पर सभी देशों की नजर टिकी है. सभी यह देखना चाहते है के टीम इंडिया में किस-किस खिलाड़ियों को जगह मिलती है. खबरों के मुताबिक 1:30 मिनट पर बीसीसीआई द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीमों का एलान किया जा सकता है. जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे है.

मीटिंग में कौन कौन शामिल

Jay Shah

वही आपको बता दें एशिया कप के टीम के लिए बीसीसीआई की मीटिंग शुरू हो गई है. सभी दिग्गज इस मीटिंग में पहुंच चुके हैं. वही कई खिलाड़ियों को भी काफी इंतजार है. आपको बता दे इस मीटिंग में चयनकर्ता के रूप में अजीत आगरकर, बीसीसीआई सचिव जय शाह, कप्तान रोहित शर्मा समेत सभी अधिकारी मौजूद है. वही अब माना जा रहा है के जल्द ही इस मीटिंग के बाद टीम इंडिया का एलान हो जायेगा. वही एशिया कप में कई दिग्गज खिलाड़ियों के भी वापसी की उम्मीद जताई जा रही है. मिसाल के तौर पर केएल राहुल का टीम में वापिस होना लग भाग तय माना जा रहा है. वहीं श्रेयस अय्यर के नाम पर अभी भी कुछ कहा नही जा सकता है. वही उम्मीद यह भी जताई जा रही है के इस टीम में जसप्रीत बुमराह की भी वापसी इस मैच में हो सकती है.

ये भी पढ़े :Asia Cup: शिखर धवन के बल्ले पर लगा ग्रहण, क्या खत्म हो जाएगा करियर?

30 अगस्त से शुरू होगा एशिया कप

Asia Cup

वही आपको बता दे 30 अगस्त से एशिया कप कि शुरुआत हो रही है. इस कप का पहला मैच नेपाल और पाकिस्तान के बिच मुल्तान में खेला जाएगा. इस साल एशिया कप पाकिस्तान होस्ट कर रहा है. लेकिन भारत ने पाकिस्तान जाने से साफ इंकार कर दिया था. ऐसे में पाकिस्तान ने हाइब्रिड मॉडल का सुझाव रखा था. इसके तहत पाकिस्तान में एशिया कप के कुल 4 मुकाबले पाकिस्तान में होंगे तो वही 9 मुकाबले श्रीलंका में. ऐसे में भारत अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version