Site icon Bloggistan

Asia Cup: पाकिस्तान के लिए आई बुरी खबर! इस कारण मैच में हो रही देरी, जानें आगे क्या होगा

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप की सुपर 4 का पांचवा मुकाबला आज खेला जाना है. यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद खास है. दरअसल जो भी टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी वह एशिया कप के फाइनल में भारत से भिड़ेगी. लेकिन मैच से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल यह मैच श्रीलंका के कोलंबो में हो रहा है और कोलंबो में बारिश ने दस्तक दे दी है. जिसके कारण अभी तक टॉस भी नहीं कराया गया है.

बारिश ने दे दी दस्तक

Asia Cup

पाकिस्तान और श्री लंका के बीच आज करो या मरो वाला मुकाबला खेला जाना है. लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम के लिए बुरी खबर आई है. दरअसल कोलंबो में लगातार बारिश हो रही है जिसके कारण मैच को शुरू नहीं कराया जा पा रहा है. भारतीय समय अनुसार 2:30 बजे टॉस होता है लेकिन अब तक इस मुकाबले का टॉस नहीं हुआ है.

वहीं अगर बारिश जल्दी नहीं रुकती है तो ओवरों में कटौती भी हो सकती है. जिसके लिए शायद दोनों ही टीमें तैयार नहीं हो, लेकिन अगर बारिश रुक जाती है तो दोनों ही टीमें अपना 50 ओवर का मुकाबला खेलेंगी. हालांकि मुकाबला 3:00 बजे से शुरू होना था लेकिन फिलहाल अभी तक टॉस पूरा नहीं हो पाया है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या बारिश रुक पाती है या नहीं.

ये भी पढ़े:Asia Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका के लिए राहत की ख़बर

Asia Cup

गौरतलब हो की अगर बारिश इस मुकाबले में नहीं रुकती है और मैच को रद्द कर दिया जाता है तो यह श्रीलंका के लिए एक अच्छी खबर होगी. दरअसल एशिया कप के सुपर 4 में पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों के पास तो दो अंक है. दोनों ने एक-एक मुकाबले जीत रखे हैं और एक-एक मुकाबले में हार मिली है. ऐसे में श्रीलंका का नेट रन रेट पाकिस्तान से अच्छा है अगर आज मैच रद्द होता है तो श्रीलंका एशिया कप के फाइनल में क्वालीफाई कर जाएगी और 17 सितंबर को होने वाले फाइनल मुकाबले में भारत से भिड़ेगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version