Site icon Bloggistan

Asia Cup: एशिया कप के लिए यह खिलाड़ी खूब बहा रहा पसीना, अभी आया है चोट से बाहर

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशिया कप को लेकर भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार हो गई है. पिछले दिनों टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया गया जिसमें कई अहम नाम की वापसी हुई है. जिसमें चोट से उभरे लोकेश राहुल भी शामिल है. वही लोकेश राहुल के पहले मैच के खेलने पर संदेह जताया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है की चोट के कारण वह पहला मुकाबला वह नहीं खेल पाएंगे. वही अब राहुल के प्रैक्टिस का फोटो सामने आया है. जिसके बाद फैंस में एक नई उम्मीद जाग गई है.

राहुल के प्रैक्टिस का वीडियो है वायरल

KL Rahul

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल इन दिनों टीम इंडिया के साथ बेंगलुरु में अभ्यास कैंप में है. इस दौरान उनके अभ्यास की कुछ तस्वीरें सामने आई है. जिसमे राहुल बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेट कीपिंग करते भी नजर आ रहे हैं. गौरतलब हो की काफी दिनों से चोट में रहने के कारण राहुल टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. लेकिन एशिया कप में उनकी वापसी हुई है और ऐसा माना जा रहा है कि राहुल मुख्य विकेटकीपर की भूमिका निभा सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि राहुल टीम इंडिया के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं और एशिया कप में एक बड़े खिलाड़ी के रूप में उभरकर सामने आ सकते हैं.

भारत-पाकिस्तान के बीच है मुकाबला

KL Rahul

गौरतलब हो की एशिया कप का पहला मुकाबला भारत पाकिस्तान के विरुद्ध खेलने वाला है. जो की 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में आयोजित होगा. वही ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि राहुल इस मुकाबले में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हो सकते हैं. दरअसल मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि राहुल एक या दो मैच के बाद ही टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. वहीं अगर राहुल इस मैच का हिस्सा नहीं होते हैं तो ईशान किशन मुख्य विकेटकीपर के रूप में भूमिका निभा सकते हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या राहुल पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में उतरते हैं या नहीं.

Exit mobile version