Site icon Bloggistan

Asia Cup: इंजरी के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहा यह घातक खिलाड़ी, नाम सुन डर से कांपने लगे पाकिस्तानी गेंदबाज

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप का मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला सुपर 4 का तीसरा मुकाबला है. इस मुकाबले को लेकर दोनो ही टीमें काफी उत्साहित नजर आ रही है. साथ ही दोनों टीमों के फैंस भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं भारत के लिए मुकाबले में एक अच्छी खबर है दरअसल भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल मैच में टीम के लिए वापसी कर रहे हैं वापसी से पहले केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल ने अपने इंजरी के दौरान की दास्तां बयान की है.

केएल राहुल ने क्या बताया

बीसीसीआई टीवी से बातचीत करते हुए राहुल ने अपने वापसी पर कहा. “मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं. टीम में वापसी करना काफी अच्छा है. मुझे इस बात की खुशी है कि सब कुछ समय पर हो गया. मैंने सभी बॉक्स को टिक कर दिया. अपनी रिकवरी पर बात करते हुए लोकेशन राहुल ने कहा “जब आपकी सर्जरी होती है, तो सबसे ज़रूरी चीज़ होती है कि आप इस बात की रिस्पेक्ट करें कि आपने अपनी बॉडी को किसी बड़ी चीज़ में डाला है, आपकी बड़ी सर्जरी हुई है, तो आपको उसकी रिस्पेक्ट करना होता और बॉडी को रिकवर होने का वक़्त दें.”

मैच रद्द हुआ तो क्या होगा

Asia Cup

गौरतलब हो की भारत और पाकिस्तान के बीच आज श्रीलंका के कोलंबो में मुकाबला खेला जा रहा है. दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच पिछला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था और दोनों ही टीमों को एक-एक अंक मिले थे. लेकिन इस मुकाबले के लिए एसएससी यानी एशियन क्रिकेट काउंसिल ने रिजर्व डे कभी ऐलान किया है. अगर बारिश आज मैच में बाद में डालती है फिर यह मुकाबला कल यानी 11 सितंबर को दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा. वहीं आपको बता दे सुपर 4 का अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान बांग्लादेश से जीत चुकी है.

Exit mobile version