Site icon Bloggistan

Asia Cup: युवराज और धोनी की कमी पूरी करेगा यह घातक बल्लेबाज़, इस पूर्व खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशिया कप को लेकर भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. इस टीम में कई दिग्गजों की वापसी हुई है तो वहीं कई युवा टैलेंट को भी तवज्जो मिली है. राहत की बात यह है कि इस टीम में कई चोटिल खिलाड़ियों की भी वापसी हुई है. जिसमें श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और लोकेश राहुल का नाम शामिल है. कुछ दिनों पहले इन खिलाड़ियों के खेलने पर संदेह जताया जा रहा था. दरअसल्या तीनों ही खिलाड़ी चोट के कारण काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. वहीं अब लोकेश राहुल को लेकर भारतीय क्रिकेट रवि अश्विन ने गजब की भविष्यवाणी कर डाली है. बतौर रवि राहुल युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी की कमी पूरी कर सकते हैं.

अश्विन ने राहुल के पढ़े कसीदे

Asia Cup

रवि अश्विन ने लोकेश राहुल की जमकर तारीफ की और उनका यह भी मानना है कि लोकेश राहुल भारत के ताबड़तोड़ बल्लेबाज युवराज सिंह और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कमी को पूरा कर सकते हैं. अश्विन का कहना है कि धोनी और युवराज सिंह के रिटायरमेंट के बाद भारत में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों की कमी देखी गई है, जिसे लोकेश राहुल पूरा कर सकते हैं. अश्विन ने आगे कहा के राहुल नंबर 5 पर खेलने के लिए पूरी तरह से फिट है. वही उनका यह भी मानना है कि राहुल जल्द ही फिट होकर एशिया कप का पहला मुकाबला भी खेल सकते हैं.

धोनी की कमी करेंगे पूरी

MS Dhoni

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अश्विन ने कहा कि युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम इंडिया में नंबर पांच के लिए काफी दिक्कत देखी गई है. जिसे केएल राहुल ही पूरी कर सकते हैं. आगे वह कहते हैं कि केएल राहुल विकेटकीपर बल्लेबाज है. पंत के चोटिल होने के बाद केएल राहुल भारतीय टीम में दूसरे नंबर के विकेटकीपर थे. लेकिन उनके चोट के बाद अब ईशान किशन दूसरे नंबर के विकेटकीपर हो गए हैं. उन्होंने मौके को अच्छी तरीके से भुनाया है. गौरतलब हो कि आईपीएल के दौरान केएल राहुल चोटिल हो गए थे जिसके बाद वह कई समय से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे और वेस्टइंडीज और आयरलैंड जैसे दौरे पर भी वह टीम में नहीं दिखे. वहीं इसके बाद जब एशिया कप के लिए टीम का ऐलान हुआ तब उसमें केएल राहुल का भी नाम शामिल था, लेकिन ऐलान करते हुए अजीत आगरकर ने यह बताया कि राहुल को एक दो माचो के बाद ही खेलाया जा सकता है.

Exit mobile version